scriptगर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, पुलिस से बचने नाले में गाड़ा था शव, दो सगे भाई गिरफ्तार | Two brothers accused of murder arrested | Patrika News

गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, पुलिस से बचने नाले में गाड़ा था शव, दो सगे भाई गिरफ्तार

locationखंडवाPublished: May 24, 2020 09:56:13 pm

गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर की थी हत्या, पुलिस से बचने नाले में गाड़ा था शव, आरोपी दो भाई गिरफ्तार जावर थाना क्षेत्र के ग्राम भामगढ़ का मामला, अवैध संबंधों के चलते दिया था वारदात को अंजाम

Two brothers accused of murder arrested

Two brothers accused of murder arrested

खंडवा. ग्राम भामगढ़ के पास स्थित कोटाघाट के नाले में हत्या कर गाड़े गए शव की गुत्थी जावर पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। अवैध संबंधों के संदेह में वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले में पुलिस ने अन्ना पिता सुखराम और उसके भाई मुकेश निवासी भामगढ़ को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी अन्ना ने बताया उसे संदेह था कि मृतक गणेश पिता अनोखी (40) निवासी भामगढ़ के पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं। इसी संदेह के चलते 19 मई की रात 8 बजे दोनों भाई उसे साथ ले गए। तीनों ने शराब पी और मौके देखकर अन्ना ने गणेश की गर्दन पर कुल्हाड़ी दे मारी। घायल गणेश जमीन पर गिरा तो मुकेश ने डंडों से बार करना शुरू कर दिया। इससे गणेश की मौत हो गई। मौत होने पर पुलिस से बचने के लिए दोनों भाइ शव को घसीटकर नाले के पास ले गए और रेत में गाड़ दिया था। मामले में पुलिस ने वारदात में उपयोग की गई कुल्हाड़ी और डंडे बरामद कर लिए हैं। वहीं रविवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
नाले में मिला था तीन दिन पुराना शव
जावर थाना क्षेत्र के ग्राम भामगढ़ से सटे कोटाघाट में 22 मई को बबलू के खेत के पास से निकले नाले में तीन दिन पुराना शव मिला था। पुलिस और एफएसएल अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाकर साक्ष्य जुटाए। पूछताछ में मृतक की पहचान गणेश पिता अनोखी (40) निवासी भामगढ़ के रूप में हुई। मामले में पुलिस ने गणेश के संबंध में जानकारी निकाली और संदेह पर दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। कार्रवाई टीम में एफएसएल अधिकारी डॉ. विकास मुजाल्दा, प्रधान आरक्षक नंदराम वासुरे, आरक्षक राजेश, सतेंद्र, साईराम शामिल थे।
वर्जन…
अवैध संबंधों के संदेह में मृतक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई थी। वारदात में आरोपी दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कोर्ट पेश कर जेल भेजा गया है।
हीना डाबर, टीआइ, जावर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो