नर्मदा में नहा रही बहन डूबी तो बचाने पानी में कूद पड़ी रानू, डूबने से दोनों की मौत

मोरटक्का पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम कटार की घटना, नाविकों ने बचाने का किया प्रयास मगर बचा नहीं पाए

खंडवा. मोरटक्का पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम कटार में नर्मदा घाट पर नहा रही दो बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे की है। पुलिस के अनुसार शीतल पिता गुलाब सिंह गुर्जर (16), रानू पिता मानसिंह गुर्जर (17) निवासी ग्राम कटार सुबह घर से नहाने के लिए ग्राम में नर्मदा पर बने घाट पर पहुंची। इस समय घाट पर ग्राम की अन्य महिलाओं सहित पुरुष मौजूद थे। घाट पर पहुंचकर दोनों बहनें नर्मदा में नहाने लगी। इसी दौरान शीतल गहरे पानी में पहुंचने से डूबने लगी। उसे डूबते देख रानू भी पानी में कूद गई और बचाने की कोशिश की, लेकिन नर्मदा का जलस्तर अधिक होने और बहाव तेज होने के कारण दोनों पानी में डूब गई। घटना देख घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। सभी नाविक बचाने के लिए पहुंचे और दोनों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक शीतल और रानू ने दमतोड़ दिया था। घटनाक्रम की खबर लगते ही ग्राम में मातम छा गया। यहां बता दें दोनों मृतक किशोरियां एक ही परिवार की है।
देखते ही देखते पानी में समां गई किशोरियां
घाट पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया दोनों बहनें घाट के पास ही नहा रही थी। इसी दौरान शीतल गहरे पानी में जाने से डूबने लगी। रानू बचने पहुंची तो वह भी डूबने लगी। दोनों को डूबते देख शोर मचाया। आसपास मौजूद नाविक मौके पर पहुंचे और शीतल व रानू को बचाने की कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते दोनों पानी में समां गई। नाविक पानी में कूदे और मशक्कत कर दोनों को बाहर निकाला। इधर, घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मोरटक्का पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।
वर्जन...
ग्राम कटार में नर्मदा पर बने घाट पर नहाने गई दो किशोरियों की डूबने से मौत हुई है। शव बरामद कर लिए हैं। मामले में मर्ग कायम किया है।
सतेन्द्र कुशवाह, प्रभारी, मोरटक्का पुलिस चौकी

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned