scriptशराब खरीदने के लिए दिखाना होगा वैक्सीन सर्टिफिकेट, अधिकारी बोले शराबी झूठ नहीं बोलते | Vaccine certificate will have to be shown to buy liquor | Patrika News

शराब खरीदने के लिए दिखाना होगा वैक्सीन सर्टिफिकेट, अधिकारी बोले शराबी झूठ नहीं बोलते

locationखंडवाPublished: Nov 19, 2021 03:07:00 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

अधिकारी ने कहा शराबी झूठ नही बोलते, खरीदने के लिए वैक्सीन सर्टिफिकेट जरूरी

1_1.png

खंडवा. मध्य प्रदेश में शत प्रतिशत कोविड वेक्सीनेशन के लिए सरकार शख्ती कर रही है और प्रदेश के कई जिलों में राशन, पेट्रोल सहित जरूरी सामान लेने के लिए भी वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य कर दिया है। अब शराब की दुकानों पर भी दोनो डोज के सर्टिफिकेट दिखाने के आदेश की पर आबकारी अधिकारी का बेतुका बयान सामने आया है। दरअसल खंडवा में अब शराब के लिए दोनों टीका लगे होना जरूरी है।

खंडवा जिला प्रशासन ने कोरोना वैक्सीनेश को बढ़ाने के शराब की दुकानों का सहारा लेने की योजना बनाई है और इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया है। लेकिन जिले के आबकारी अधिकारी आर पी किरार के बयान के बाद ये चार्चाओं में आ गया। अधिकारी ने अपने अनुभव के आधारी पर दावा कर दिया कि शराबी कभी झूठ नहीं बोलता, इसलिए उसके मौखिर बयान के आधार पर शराब दी जाए।

Must See: अब वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र दिखाने पर ही मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85o9ju

प्रशासन के इस आदेश पर जिले के आबकारी अधिकारी का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। अधिकारी ने कहा था कि उनके अनुभव के अनुसार शराब पीने वाला झूठ नहीं बोलता। बयान के वायरल होते ही आबकारी अधिकारी को सफाई देनी पड़ी और सफाई दे दे एक और अजीब बयान दे दिया। फिर उन्होने कहा है कि हिंदुस्तान में कोई शराबी झूठ नहीं बोलता। जो व्यक्ति शराब लेने आता है वह पैसे देकर खरीदता है फिर झूठ क्यों बोलेगा। आर पी किरार का दावा है कि आज भी शराब में सबसे ज्यादा ईमानदारी है। हालांकि आबकारी अधिकारी ने भी माना कि जिले में आदेश लागू होने के बाद निश्चित ही कोरोना वैक्सीननेशन बढ़ जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो