scriptचार दिन पहले हुई कार्रवाई के बाद भी स्टेशन पर नहीं सुधरे वेंडर | Vendor not improved at station even after action | Patrika News

चार दिन पहले हुई कार्रवाई के बाद भी स्टेशन पर नहीं सुधरे वेंडर

locationखंडवाPublished: Apr 12, 2021 10:53:33 am

Submitted by:

harinath dwivedi

8 अपै्रल को ही रेल प्रशासन ने की थी वेंडर पर कार्रवाई

Vendor not improved at station even after action

Vendor not improved at station even after action

खंडवा. शहर में फैल कोविड-19 संक्रमण के बावजूद अभी तक रेलवे स्टेशन पर किसी तरह की सख्ती नहीं है। यात्री तो यात्री, यहां खानपान की सामग्री बेचने वाले वेंडर तक मास्क नहीं लगा रहे है। बता दे कि 8 अपै्रल को ही रेल प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए वेंडर सहित 12 लोगों पर मास्क नहीं पहनने पर चालानी कार्रवाई की थी।
देशभर में सबसे ज्यादा संक्रमण महाराष्ट्र में फैल रहा है। खंडवा से अधिकांश ट्रेन महाराष्ट्र से होकर ही गुजरती है। ऐसे में इन ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के संपर्क में सबसे ज्यादा वेंडर आते है। खंडवा रेलवे स्टेशन पर हर एक ट्रेन में चढ़कर और प्लेटफार्म पर यह वेंडर खानपान की सामग्री बेच रहे है। स्टेशन पर हर दिन 50 से अधिक ट्रेनों का संचालन हो रहा है। खंडवा स्टेशन पर ट्रेन रूकते ही वेंडर बिना मास्क के लिए सामग्री बेचते है। कई वेंडर तो ट्रेन के अंदर दाखिल होकर यात्रियों के संपर्क में आते है। अगर ऐसे में एक भी वेंडर को संक्रमण हुआ तो वह तेजी से स्टेशन और फिर शहर में फैलेगा। स्टेशन प्रंबधक जीएल मीणा ने बताया कि स्टेशन पर बिना मास्क के यात्रियों और वेंडर पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बावजूद गाडइलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। अब सख्ती बढ़ाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो