scriptत्याग, सयंम के बल पर हमें कोरोना को हराना है… | We have to defeat Corona on the strength of sacrifice, life ... | Patrika News

त्याग, सयंम के बल पर हमें कोरोना को हराना है…

locationखंडवाPublished: Aug 08, 2020 05:19:38 pm

-अब कोविड में गीत गाते मरीज का वीडियो हुआ वायरल-छह मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल हुए 696 मरीज

त्याग, सयंम के बल पर हमें कोरोना को हराना है...

-अब कोविड में गीत गाते मरीज का वीडियो हुआ वायरल-छह मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल हुए 696 मरीज

खंडवा.
कोविड अस्पताल में भर्ती एक मरीज का फिर से वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन इस बार वीडियो में अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर नहीं बल्कि कोरोना को मात देने के लिए गीत गा रहा है। ट्रिपल सी वार्ड में भर्ती मदन जैन द्वारा कोरोना को हराने के लिए एक गीत गुनगुनाया गया है। जिसे ट्रिपल सी में मौजूद डॉ. सौमित्र सेठिया द्वारा रिकार्ड किया गया है। महान जैन द्वारा ये गीत स्वयं बनाया गया है, जिसमें वे त्याग, सयंम के बल पर कोरोना को मात देने का संदेश दे रहे है। कोविड वार्ड से वायरल होने के बाद लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। कोविड प्रभारी डॉ. सुनील बाजोलिया ने बताया कि इस तरह के वीडियो से लोगों के मन में कोरोना को लेकर जो भय बैठा है वो कम होगा और कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जागरुकता आएगी।
देर रात मिले 6 नए मरीज
कोरोना संदिग्ध मरीजों के सैंपल कम होने से अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी कम होने लगी है। शुक्रवार रात को मेडिकल कॉलेज से आई 30 सैंपल की जांच रिपोर्ट में छह पॉजिटिव पाए गए। जिला महामारी अधिकारी डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर रात जो छह मरीज मिले है, उसमें पड़ावा, मानसिंग मिल तिराहा, गुलशन किराना के पास जुम्मन नगर, नूरानी मस्जिद अंकुर नगर, ज्योति नगर और धारक वाडी मूंदी निवासी एक-एक मरीज शामिल है। अब जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 696 हो गई हैं। वहीं, शनिवार को कोरोना संक्रमण से ठीक हुए आठ मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया। अब तक कुल 14204 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके है, जिसमें से 692 की रिपोर्ट पॉजिटिव और 13036 की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। 20 मरीजों की मौत हो चुकी है और 608 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो