लॉकडाउन में कामधंधा नहीं करने की बात पर पत्नी ने मां के साथ मिलकर पति को पीटा, मौत

अस्पताल में मौत , खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम खारकलां की वारदात, मां-बेटी पर हत्या का प्रकरण दर्ज

खंडवा. कामधंधा नहीं करने की बात पर हुए विवाद में पत्नी ने अपनी मां के साथ मिलकर पति के साथ मारपीट की। मारपीट में आई चोटों ेके कारण अस्पताल में उपचार के दौरान पति की मौत हो गई। केस डायरी थाने पहुंचते ही खालवा पुलिस ने मां-बेटी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। वारदात 24 मई की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक रमेश पिता छज्जू (38) निवासी खारकलां अपनी पत्नी लीलीबाई और सास प्रेमबाई के साथ रहता था। 24 मई की दोपहर करीब 2 बजे पत्नी लीलीबाई ने रमेश से कहा काम पर जाओ और रुपए लेकर आओ, लेकिन रमेश ने लॉकडाउन होने कारण काम नहीं मिलने की बात कही। इसी बात पर पत्नी ने पति रमेश के साथ गालीगलौज शुरू कर दी। विवाद इतना बढ़ा की लीली ने रमेश के सिर पर लकड़ी दे मारी। वहीं सास प्रेमबाई ने मौके पर पहुंचकर रमेश के साथ हाथ-मुक्को से मारपीट की। मारपीट में रमेश गंभीर घायल हुआ। घटनाक्रम के बाद पत्नी लीलीबाई ने खालवा थाने पहुंचकर रमेश के खिलाफ मारपीट की शिकायत की।
पत्नी और सास के खिलाफ दिए बयान
घटनाक्रम में घायल हुए रमेश ने अपने भाई दीपक निवासी जामन्या खुर्द को फोन पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही दीपक मां कोमलबाई के साथ खारकलां आया और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस की मदद से घायल रमेश को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में उपचार दौरान पुलिस के बयान में रमेश ने पत्नी लीलीबाई और सास प्रेमबाई के खिलाफ बयान दिए। इसी बीच बुधवार रात रमेश की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में खंडवा से मर्ग डायरी खालवा थाने भेजी गई। इस पर खालवा पुलिस ने पत्नी लीली पति रमेश (34) निवासी खारकलां और सास प्रेमबाई पति जाखिम निवासी सिरपुर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
वर्जन...
कामधंधा नहीं करना और शराब पीने रुपए मांगने की बात पर मारपीट हुई थी। मारपीट में आई चोटों के कारण युवक की मौत हो गई। मामले में मां-बेटी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।
राधेश्याम चौहान, टीआइ, खालवा

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned