scriptबर्दाश्त नहीं कर पाई पति की मौत का सदमा, दो बच्चों को छोड़ मां ने लगाई फांसी | Wife could not bear shock of husband death hanged herself | Patrika News

बर्दाश्त नहीं कर पाई पति की मौत का सदमा, दो बच्चों को छोड़ मां ने लगाई फांसी

locationखंडवाPublished: Jul 12, 2022 03:43:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बिजली गिरने से हुई थी पति की मौत…30वें दिन पत्नी ने भी घर पर फांसी लगाकर दी जान..

khandwa.jpg

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा में एक रुला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पहले कुदरत के कहर ने दो बच्चों के सिर से पिता का साया छीना तो वहीं पिता की मौत के 30वें दिन ही मां ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। जिससे दोनों बच्चे अनाथ हो गए। दरअसल पति की मौत का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई। उसने पति के बिना जिंदगी जीने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई और आखिरकार उसन भी घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

बिजली गिरने से हुई थी पति की मौत
खंडवा के आरुद गांव में रहने वाले केवलराम पटेल की 11 जून 2022 को खेत में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वो दो मजदूरों के साथ खेत पर काम कर रहे थे इसी दौरान आसमान से गिरी बिजली तीनों के लिए मौत बन गई थी। पति केवलराम की मौत का सदमा पत्नी ऊषाबाई को इस कदर लगा कि उसने बातचीत करना तक बंद कर दिया। हर वक्त गुमसुम रहा करती थी। केवलराम और ऊषा के दो बच्चे हैं जिनकी खातिर ऊषा ने पति के बिना जिंदगी जीने की कोशिश भी की लेकिन वो पति की मौत का गम उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने पति की मौत के 30वें दिन घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह जब दोनों बच्चे मां को जगाने पहुंचे तो देखा कि मां ऊषाबाई फांसी के फंदे पर झूली हुई थी।

 

यह भी पढ़ें

न्यूड फोटो भेजकर लड़की को मिलने बुलाता था लड़का



बेटा-बेटी के सिर से उठा माता-पिता का साया
मृतक केवलराम और ऊषाबाई के दो बच्चे हैं जिनमें बेटी वैष्णवी 14 साल व बेटा देवांश 12 साल के हैं। जिनके सिर से अब माता-पिता का साया उठ चुका है। माता-पिता की मौत के बाद बच्चे भी सहमे हुए हैं और रो-रोकर उनका बुरा हाल है। केवलराम का परिवार संयुक्त परिवार है और अब केवलराम व उसकी पत्नी ऊषाबाई की मौत के बाद उसके बड़े भाई और भाभी दोनों बच्चों का ख्याल रख रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो