Rape के बाद युवती की हत्या, शहरवासियों का गुस्सा फूटा , सड़कों पर जताया आक्रोश

Rape के बाद युवती की हत्या

खंडवा. हैदराबाद में पशु चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने पर देशभर में लोगों में गुस्सा है। जघन्य अपराध करने अंजाम के आरोपियों को फांसी की मांग और पीडि़ता को श्रद्धांजलि देने के लिए दुर्गावाहिनी और मातृशक्ति के नेतृत्व में शहर की महिलाओं और युवतियों ने रैली निकाली। इस दौरान पूरा रास्ता हत्यारों को फांसी दो, पीडि़ता के सम्मान में के नारे गूंज उठे। इससे पहले रैली निकालने को लेकर संगठन की महिलाओं की एसडीएम से बहस हुई।


आयोजकों ने एमएलबी स्कूल से नगरनिगम तक रैली निकालने की परमिशन ली थी, लेकिन वे नगरनिगम से बड़ाबम तक रैली निकालना चाह रह रहे थे। इस पर एसडीएम संजीव केशव पांडे ने बड़ाबम तक रैली की अनुमति से इंकार कर दिया। ननि के चारों ओर रैली निकाली। मातृशक्ति, दुर्गावाहिनी नगरनिगम के सामने से जलेबी चौक, टाउन हाल होते ननि के सामने रैली पहुंची। श्रद्धांजलि देकर देश में बच्ची, महिलाओं के साथ होते अपराध को लेकर सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया।

मातृशक्ति जिला संयोजिका ममता सेन, दुर्गावाहिनी जिला संयोजिका पिंकी लाड़, विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष नवनीत अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र पाल, जिला संगठन सुरेश गुर्जर, जिला सहमंत्री अनिमेश जोशी, बजरंग दल के जिला विद्यार्थी प्रमुख खुशहाल योगी, विहिप के आदित्य अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित रहे।

deepak deewan Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned