कफ्र्यू में सुनाई दी थप्पड़ की गूंज, होममार्ड जवान को महिला ने जड़ दिया थप्पड़

बाइक पर सवार युवक को रोका तो पीछे बैठी उसकी मां ने होममार्ड जवान को जड़ दिया थप्पड़, फिर तानी चप्पल, दोनों पक्ष पहुंचे थाने

By: harinath dwivedi

Published: 28 May 2021, 11:21 AM IST

Khandwa, Khandwa, Madhya Pradesh, India

खंडवा. गमछा बांधकर बाइक पर जा रहे युवक को रोकना होमगार्ड जवान को भारी पड़ गया। चालान बनाने की बात पर कहासुनी से शुरू हुई बात मारपीट तक पहुंच गई। घटना गुरुवार सुबह घंटाघर क्षेत्र में बिना मास्क की चेकिंग के दौरा हुई। बाइक पर युवक के साथ आई उसकी मां ने होमगार्ड जवान को अचानक ही थप्पड़ जड़ दिया। इसके साथ ही जवान को मारने के लिए चप्पल तक निकाल ली। वहां मौजूद पूर्व पार्षद सोमनाथ काले ने बीच बचाव किया। इसके बाद महिला और उसका पुत्र कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायती आवेदन दिया। वहीं, इस मामले में होमगार्ड जवान द्वारा भी कोतवाली थाने में आवेदन दिया गया।
कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने और नियमों की अनदेखी करने वालों पर चालानी कार्रवाई के लिए प्रशासन द्वारा गठित लॉकडाउन रिस्पांस टीमें भी जांच अभियान चला रही है। गुरुवार सुबह घंटाघर पर भैरो बाबा मंदिर के पास सहायक आयुक्त विवेक पांडेय के नेतृत्व में राजस्व अमला और होमगार्ड जवान बिना मास्क पहने वाहन चालको को रोक रहे थे। इस दौरान बाइक पर सवार मां-बेटे को होमगार्ड जवान श्यामलाल ने रोका। बाइक सवार ने मास्क की जगह गमछा बांध रखा था।
टीम ने युवक का चालान बनाने की प्रक्रिया शुरू की तो विवाद की स्थिति बन गई। इस दौरान महिला और होमगार्ड आरक्षक के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद महिला ने अचानक होमगार्ड जवान के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया और चप्पल भी निकाल ली। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया।

आरोप: अश्लील भाषा में कर रहा था बात
महिला ने बताया कि वो सिंधी कॉलोनी क्षेत्र निवासी हैै। काम के लिए सिविल लाइन क्षेत्र जा रही थी। पुत्र उसे बाइक से छोडऩे के लिए जा रहा था। होमगार्ड जवान के रोकने पर हम रुके भी, लेकिन वो द्विअर्थी भाषा में अश्लील बात कर रहा था। उसे गुस्सा आ गया था। जबकि होम गार्ड जवान का कहना है कि युवक ने मास्क नहीं लगाया था। चालानी कार्रवाई के लिए रोककर पूछताछ कर रहा था कि अचानक महिला ने थप्पड़ मार दिया। मौके पर सहायक आयुक्त और पटवारी भी मौजूद थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned