scriptफंदा लगाने से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बोला- मैं इस कारण आत्महत्या कर रहा हूं | Young man committed suicide by hanging himself, made video | Patrika News

फंदा लगाने से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बोला- मैं इस कारण आत्महत्या कर रहा हूं

locationखंडवाPublished: Jul 10, 2020 09:24:12 pm

छैगांवमाखन के ग्राम टाकलीमोरी की घटना, मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी

Young man committed suicide by hanging himself, made video

Young man committed suicide by hanging himself, made video

खंडवा. ग्राम टाकलीमोरी में युवक ने शुक्रवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाया। उक्त आखिरी वीडियो में मृतक कहता नजर आ रहा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे परिवार को परेशान नहीं किया जाए। मामले में पुलिस ने वीडियो सहित मोबाइल जब्त किया है। जानकारी के अनुसार राकेश पिता गंगाधर नामदेव (25) निवासी टाकलीमोरी शुक्रवार को घर में था। इसी दौरान अज्ञात कारणों के चलते उसने फंदा लगा लिया। पिता गंगाधर घर पहुंचे तो बेटा फंदे पर झूल रहा था। शोर सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर छैगांवमाखन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। वहीं एफएसएल अधिकारी डॉ. विकास मुजाल्दा ने शव और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। वहीं मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया है।
बहू से की छेड़छाड़, समझाने गए ससुर से मारपीट
खंडवा. खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम ढकोची में महिला से छेड़छाड़ कर ससुर से मारपीट की गई। जानकारी के अनुसार रात करीब 8 बजे 35 वर्षीय महिला अपने घर में थी। इसी दौरान आरोपी सरदार भिलाला पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने विरोध किया। तभी घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पीडि़ता का ससुर आरोपी को समझाइश देने गया तो आरोपी ने ससुर के साथ मारपीट की। इसमें ससुर घायल हुआ है। विवाद होते देख आसपास के लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। वहीं पीडि़ता ने खालवा थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रकरण दर्ज किया। वहीं आरोपी सरदार को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो