scriptमां की मौत के बाद तनाव में आया बेटा, तेरहवीं पर की आग लगाने की कोशिश और अब ऐसा कदम उठाया | Youth commits suicide by hanging | Patrika News

मां की मौत के बाद तनाव में आया बेटा, तेरहवीं पर की आग लगाने की कोशिश और अब ऐसा कदम उठाया

locationखंडवाPublished: Jul 07, 2020 10:41:38 pm

पंधाना रोड स्थित धर्मकांटा क्षेत्र का मामला, परिजन बोले- पुलिस सीसीटीवी कैमरों की करे जांच

Youth commits suicide by hanging  

Youth commits suicide by hanging 

खंडवा. पंधाना रोड स्थित धर्मकांटा क्षेत्र में मां की मौत के बाद अवसाद में आए बेटे ने मंगलवार सुबह अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। क्षेत्रवासियों ने युवक को फंदे पर झूलते देखा तो परिजन और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। जानकारी के अनुसार कन्हैयालाल पिता रामदास पाल (28) निवासी धर्मकांटा के सामने मानसिंग तिराहा सुबह करीब 9 बजे घर में था। कन्हैया घर में अकेला रहता था। इसी दौरान अज्ञात कारणों के चलते उसने फंदा लगा लिया। आसपास के लोगों ने जब उसके घर में झांककर देखा तो कन्हैया फंदे पर झूल रहा था। मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है। वहीं मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
वो कहता था मुझे मां के पास जाना है
मृतक के बड़े भाई राजू पाल ने बताया करीब एक माह पहले मां की मौत इंदौर में इलाज के दौरान हुई थी। तभी से कन्हैया मानसिक रूप से बीमार रहने लगा था। घर पर जाओ तो मारपीट करता था। तेरहवीं के दिन उसने घर में गैस चालू कर आग लगाने की कोशिश की थी। इसके बाद सुहागपुर भाग गया। उसे वहां से लेकर गए। तब से वह घर में अकेला रहता था। हम घर जाते थे तो मारपीट करता था। वो हमेशा कहता था मुझे मां के पा जाना है और आज उसने यह कदम उठा लिया।
सीसीटीवी कैमरों की हो जांच, हमें मौत पर संदेह
मृतक के भाई ने बताया रात करीब 10 बजे कन्हैया क्षेत्र के मंदिर पर था। वहीं सुबह करीब 8 बजे काम पर जाने के पहले कन्हैया को देखते हुए गया था। उस समय उसके घर का दरवाजा खुला था। अचानक उसके आत्महत्या करने पर संदेह है। भाई ने कहा हमें संदेह है किसी ने उसे उकसाया होगा। परिजन ने मामले में घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो