scriptयुवकों को घर जाने का बोला तो पकड़ी आरक्षक की कॉलर, हंगामे के बाद सिखाया सबक | Youths beat up with police constable in khandwa | Patrika News

युवकों को घर जाने का बोला तो पकड़ी आरक्षक की कॉलर, हंगामे के बाद सिखाया सबक

locationखंडवाPublished: Mar 24, 2020 01:36:18 pm

ओटले पर बैठे लोगों को घर जाने का कहा तो जवान की पकड़ी कालर की झूमाझटकी, हंगामा
कोतवाली थाना क्षेत्र के घासपुरा का मामला, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा
 

Youths beat up with police constable in khandwa

Youths beat up with police constable in khandwa

खंडवा. घासपुरा क्षेत्र में रात करीब 11:30 बजे सड़क किनारे ओटले पर बैठे युवकों को आरक्षक ने घर जाने का बोला। इसी बात पर आरक्षक और युवकों के बीच कहासुनी हुई। बात इतनी बढ़ी की युवकों ने आरक्षक की कालर पकड़ ली और झूमाझटकी शुरू कर दी। मामला गर्माते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ के बीच फसे आरक्षक ने तुरंत कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही सीएसपी ललित गठरे, कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। वहीं आरक्षक यस मालवीया से घटनाक्रम की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में सख्ती बरतते हुए सभी को घर जाने की हिदायत दी। साथ ही मामले में आरक्षक से झूमाझटकी करने वाले युवकों की धर पकड़ शुरू की। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं अन्य युवकों की तलाश की जा रही है। रात 12 बजे तक पुलिस बल घासपुरा क्षेत्र में तैनात रहा।
मॉस्क और सेनेटाइजर की कालाबाजी करने वालों पर कार्रवाई की आदेश

खंडवा. लोकोपयोगी स्थाई लोक अदालत में कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए व्यवस्थाओं को लेकर लगी जनहित याचिका पर शनिवार को न्यायालय ने अंतरिम आदेश दिया। न्यायाधीश बीएल प्रजापति ने याचिका पर सुनवाई की, लेकिन प्रशासन सहित अन्य विभाग नोटिस तामिल होने के बाद भी सुनवाई में उपस्थित नहीं हुए। ऐसे में न्यायालय ने सुनवाई करते हुए अंतरिम आदेश पारी किया। आदेश में न्यायालय ने कहा विदेश से लौटे लोगों की उचित जांच करें और उन्हें आइसोलेट किया जाए। उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई सुनिश्चित करें। साथ ही सेनेटाइजर और मॉस्क की उचित व्यवस्था कराई जाए। कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करें। पार्कों में जहां लोगों का आना-जाना रहता है वहां पर सेनेटाइजर स्प्रे कराएं। महामारी के रोकथाम संबंधी शासन की गाइडलाइन और एडवाइजरी अनुसार कार्य करें। साथ ही कोरोना वायरस को लेकर क्या कदम उठाए गए हैं इसकी स्टेटस रिपोर्ट भी आगामी तारीख में न्यायालय में प्रस्तुत की जाए। उल्लेखनीय है कि ७ मार्च को अधिवक्ता देवेंद्र सिंह यादव और विनम्र गंगराड़े ने लोकोपयोगी अदालत में कोरोना वायरस को लेकर जनहित याचिका दायर की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो