scriptPatrika Big breaking नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या, फिर फं दे पर झूला नौकर | 12-year-old girl Murder in khargone | Patrika News

Patrika Big breaking नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या, फिर फं दे पर झूला नौकर

locationखरगोनPublished: Jun 06, 2019 09:23:06 pm

भीकनगांव के पोखर में दिलदहला देने वाली घटना, नाबालिग से दुष्कर्म की भी आशंका

12-year-old girl Murder in khargone

घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी


खरगोन.

जिले के पोखर बुजुर्ग गांव में गुरुवार को दिलदहला देने वाली घटना सामने आई। घर में काम करने वाले नौकर ने 12 साल की नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या के बाद खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी को करीब एक महीनेभर ही खेती की देखरेख के लिए रखा था। नाबालिग से दुष्कर्म की भी आशंका है, वहीं पुलिस नौकर की भी हत्या की आशंका को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। देरी होने से अब शुक्रवार को शवों का पोस्टमार्टम हो पाएगा।
मिली जानकारी के अनुसार, पोखर निवासी ओमप्रकाश पिता रामकिशन (32) को महीनेभर पहले ही खेती में मदद करने के लिए रखा था। गुरुवार दोपहर २ से ढाई बजे के बीच बालिका शौच के लिए घर के पीछे खेत पर गई थी। तभी ओमप्रकाश उसे बाड़े में ले गया और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने चाकू से पेट पर तीन से चार वार किए। कुछ समय बाद स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली। बाड़े में नाबालिग का खून से सना शव पड़ा था। पास ही आरोपी ओमप्रकाश का शव रस्सी पर झूलता मिला। घटना की सूचना मिलते ही भीकनगांव एसडीओपी राजाराम अवास्या, टीआई मंशाराम रोमड़े दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद दोनों शवों को भीकनगांव लाया, लेकिन अंधेरा होने से पीएम नहीं हो सका। फिलहाल ग्रामीणों से चर्चा में घटना के कारणों का पता नहीं चला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आशंका है कि आरोपी ने नाबालिग से बलात्कार किया और फिर जान से मार दिया। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का खुलासा होगा।
युवक की मौत संदेहास्पद
युवक का शव घुटनों के बल टिका हुआ मिला है। प्रथम दृष्टया घटनाक्रम आत्महत्या का दिख रहा है। पर पुलिस को संदेह है कि मामला हत्या का भी हो सकता है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। ाटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही खरगोन से फॉरेसिंग टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। घटना के बाद पीडि़त परिवार भी सदमे में है और फिलहाल कुछ कह नहीं पा रहे हैं।
बारीकि से जांच
पोखर में 12 साल की बच्ची का मर्डर हुआ है। वहीं एक युवक का शव भी फंदे पर झूलता मिला है। परिजनों सहित ग्रामीणों से बयान लिए है, लेकिन घटना का कोई कारण अभी ज्ञात नहीं हुआ। पुलिस हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है। पीएम होने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी।
सुनील कुमार पांडेय, एसपी खरगोन
केेजी-फोटो ०७५०
भीकनगांव। घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी व खड़े
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो