scriptपति की मौत के गम में पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी, 5 दिन पहले पति की हुई थी मौत | 5 day after husband death wife also committed suicide | Patrika News

पति की मौत के गम में पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी, 5 दिन पहले पति की हुई थी मौत

locationखरगोनPublished: Jun 25, 2022 09:35:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मामूली सी बात पर हुए विवाद के बाद मायके में रहने आ गई थी पत्नी, पति ने कीटनाशक पीकर दे दी थी जान…

wife_suicide.jpg

खरगोन. पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का होता है, पति-पत्नी में बातचीत और झगड़ा होना भी आम बात है लेकिन कभी-कभी मामूली सी बात से शुरु हुआ विवाद परिवार को तबाह कर देता है। ऐसा ही एक मामला खरगोन जिले में सामने आया है। जहां पति-पत्नी के बीच मामूली बात पर झगड़ा हो गया। विवाद हुआ तो गुस्सा होकर पत्नी मायके चली गई और इसी कारण पति ने खुदकुशी कर ली। पति की मौत की खबर से पत्नी को इस कदर सदमा लगा कि उसने भी पांच दिन बाद जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

 

मामूली बात में तबाह हुआ परिवार
घटना खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 18 किमी दूर ग्राम बरुड़ की है जहां दुर्गा मंदिर कॉलोनी में रहने वाले सुनील बरड़े (30) का कुछ दिन पूर्व पत्नी संगीता बाई से मामूली बात पर विवाद हो गया था। इससे नाराज होकर पत्नी संगीता ने अपना बैग तैयार किया और पति का घर छोड़ अपने पिता के घर बिल्वा धूलकोट रहने चली आई। पत्नी के घर छोड़कर जाने की बात सुनील को इस कदर चुभी कि उसने 18 जून को घर में रखा कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली।

 

यह भी पढ़ें

किसी और को चाहने लगी लड़की तो युवक ने दे दी जान, बचपन से करता था प्यार




मायके में रह रही पत्नी संगीता को जब पति सुनील की मौत की खबर मिली तो उसे गहरा सदमा लगा। वो हर वक्त रोते रहती थी। पति की मौत का गम संगीता ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं कर पाई और गुरुवार रात को उसने भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जहर खाने से पहले संगीता ने अपने मोबाइल में स्टेटस डाला कि मैं सुनील से बहुत प्यार करती हूं और उसके बिना जी नहीं सकती। इतना लिखने के बाद संगीता ने जहर पी लिया। जैसे ही संगीता के परिजन ने मोबाइल पर स्टेटस देखा तो संगीता के पास पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो