scriptकार से एक्वाडक्ट पुल पर पहुंचा युवक, नर्मदा में लगा दी छलांग | A Boy jumped in Narmada | Patrika News

कार से एक्वाडक्ट पुल पर पहुंचा युवक, नर्मदा में लगा दी छलांग

locationखरगोनPublished: Jan 27, 2022 09:28:11 pm

खंडवा के युवक ने किया खुदकुशी का प्रयास, कूदने से पहले वीडियो बनाकर किया वारयल, मचा हड़कंप

A Boy jumped in Narmada

नाव में बैठकर नदी में तलाश करते पुलिसकर्मी व गोताखोर


बड़वाह. (खरगोन)
नर्मदा पर बने पुल सुसाइड पाइंट बनते जा रहे हैं, जिनसे आए दिन कूदकर जान देने की घटनाएं सामने आ रही है। गुरुवार को बड़वाह के निकट ओंकारेश्वर परियोजना के एक्वाडक्ट से एक युवक ने नर्मदा में छलांग लगा दी। जिसके चलते कुछ समय हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखारों की टीम भी पहुंची। जिनके द्वारा देर शाम तक तलाश की गई। लेकिन युवक का पता नहीं चला। युवक ने नदी में कूदने पहले खुद का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
खंडवा से कार लेकर आया था युवक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खंडवा के घासपुरा मोहल्ले में रहने वाले शेख जुनैद ने पुल से छलांग लगा ली। गुरुवार दोपहर में वह वन विभाग के मोनो लगे हुई कार लेकर पुल पर पहुंचा था। थोड़ी देर तक पुलि पर खड़े रहकर युवक ने वीडियो बनाया और फिर क्षण पश्चात नर्मदा में छलांग लगा दी। इस घटना के चलते कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया। भीड़ जमा हो गइ । जिन्होंने डायल १०० पर काल लगाकर पुलिस को सूचना दी।
देर शाम तक ढूंढने का प्रयास

सूचना मिलते ही मोरटक्का चौकी प्रभारी राजेंद्र राठौड़, ओंकारेश्वर थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौड, लखन मालवीय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों के द्वारा नर्मदा में कूदने युवक को ढंूढने का प्रयास चलता रहा। सूचना मिलने के बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस द्वारा गोताखोरोंं की मदद से देर शाम तक रेस्क्यू चलाया गया। लेकिन सफलता नहीं मिली। अब शुक्रवार सुबह खोजबीन की जाएगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो