यहां दादी-पोते पर टूट पड़ी मधुमक्खियां, बड़ी मुश्किल से बचाई जान

खेत में पाला तोडऩे गई एक महिला व बच्चे पर मधुक्खियों ने किया हमला
-गोगांवा क्षेत्र के मोहम्मदपुर रोड पर वेयरहाउस के पास हुई घटना
-घायलों का इलाज गोगांवा अस्पताल व जिला अस्पताल में जारी

खरगोन.
गोगांवा क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर रोड वेयरहाउस के पास गुरुवार को उस समय भागमभाग मच गई जब एक छत्ते से निकली मधुमक्खियों ने अचानक से राह चलते लोगों व खेतों में काम करने वालों पर हमला बोल दिया। लोग कुछ समझते तब तक मक्खियों ने बच्चे सहित एक अधेड़ पर धावा बोल दिया था। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाथबेड़ी की महिला सकुबाई बाई पति कड़वा (५०) पाला तोडऩे के लिए जंगल मे गई थी। उसके साथ पोता दीपक पिता गौतम (११) भी था। इस दौरान अचानक मधुमक्खियों का झंूड आया और दोनों पर हमला कर दिया। बदहवास महिला व उसके पोते को ताबड़तोड़ इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उपचार जारी है। मधुमक्खियों ने अन्य लोगों को भी अपना शिकार बनाया। उनका इलाज इलाज गोगांवा अस्पताल में चल रहा है।

ताबड़तोड़ फोन पर दी सूचना
मधुमक्खियों के हमले की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली। परिजन को तत्काल फोन पर सूचना देकर बुलाया गया। लोग कुछ समझते तब तक मधुमक्खियां अपना काम कर चुकी थी। कराते हुए घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया गया। मधुक्खियों के काटने की वजह से लोगों के शरीर पर सूजन आ गई।

Gopal Joshi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned