युवती के अपहरण पर मांगी फिरौती!

युवती के अपहरण पर मांगी फिरौती!
kidnapping

Manish Gite | Publish: Jun, 04 2015 11:58:00 PM (IST) Khargone, Madhya Pradesh, India

26 मई को लापता हुई थी युवती, शिकायत के बाद नहीं हुई गिरफ्तारी, परिजनों ने एसपी कार्यालय में सौंपा आवेदन

खरगोन. शहर के पहाड़सिंहपुरा क्षेत्र से 21 वर्षीय युवती को अगवा किए जाने के बाद 2 लाख की फिरौती मांगी गई है। युवती 26 मई से लापता है। परिजनों ने इस संबंध में शहर के एक युवक के खिलाफ पुलिस में नामजद शिकायत भी की। लेकिन पुलिस आरोपी वसीम पिता तस्लीम को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं युवती अब तक उसके चुंगल में है।

परिजनों ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंच कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किए जाने की मांग की। परिजनों के मुताबिक घटना के दिन उनकी बेटी सहेली की शादी में जाने का बोलकर घर से गई थी। जिसके बाद वह लौटी नहीं। परिजनों के मुताबिक युवती को आरोपी अपने साथ ले गया। खोजबीन करने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला है।

फोन पर मैसेज कर मांगी फिरौती
युवती के भाई ने लिखित शिकायत में बताया कि एक जून को उसके मोबाइल पर आरोपी द्वारा मैसेज कर दो लाख रु. फिरौती मांगी गई। रुपए देने के बाद युवती को छोडऩे की बात कही गई। पुलिस द्वारा जब मोबाइल नंबर को ट्रेस किया गया तो लोकेशन मुंबई की मिली है। दोनों की तलाश जारी है।

दोनों बालिग है
युवक और युवती दोनों बालिग है। जिनके साथ में जाने की शिकायत परिजनों की है। पुलिस द्वारा दोनों की तलाश की जा रही है।
अमित सिंह, एसपी खरगोन

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned