scriptएबी रोड पर सड़क हादसे में 5 की मौत | AB 5 killed in road accident | Patrika News

एबी रोड पर सड़क हादसे में 5 की मौत

locationखरगोनPublished: Sep 17, 2015 11:35:00 pm

एबी रोड हाईवे पर सड़क
दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। बीते बुधवार की रात तेज रफ्तार बस ने कार

khargone

khargone

सेंधवा।एबी रोड हाईवे पर सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। बीते बुधवार की रात तेज रफ्तार बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में राजस्थान के अजमेर निवासी एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।


सभी कार सवार अजमेर से नासिक कुंभ में जा रहे थे। मृतकों का गुरूवार को सिविल अस्पताल में पीएम कराया गया। इस दौरान अस्पताल में मौजूद परिजन रोते बिलखते नजर आए।


इस संबंध में ग्रामीण थाना टीआई जेसी पाटीदार ने बताया कि राजस्थान के अजमेर निवासी एक ही परिवार के 5 सदस्य कार से नासिक कुंभ मेले में जा रहे थे। बड़ी बीजासन के आगे स्पीड ब्रेकर के पास कार की रफ्तार धीमी हुई। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कार सवार जितेंद्र सिंह पिता बजरंग सिंह शेखावत, रमा कुंवर पति जितेंद्र सिंह, संपत पिता देवी लाल परासर, शकुंतला पति संपत एवं बीसन कुंवर पति नंद सिंह की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद शवों को पीएम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल भेजा गया। इस दौरान अस्पताल में उपस्थित परिजन रोते बिलखते नजर आए।

बस के नीचे दबी कार

बीजासन घाट के आगे किड़ी मोड़ी के पास रात लगभग साढ़े 10 बजे हुई दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बस के नीचे दब गई थी। काफी मशक्कत से कार को बाहर निकाला गया। तबतक सभी कार सवारों की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना के बाद बस चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो