scriptAfter befriending on Instagram, the girl of Badwah called three girls | इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बड़वाह की युवती ने हरियाणा की तीन लड़कियों को बुलाया, फिर यहां से चारों हो गई लापता | Patrika News

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बड़वाह की युवती ने हरियाणा की तीन लड़कियों को बुलाया, फिर यहां से चारों हो गई लापता

हरियाणा का परिवार युवतियों को ढंूढने खरगोन पहुंचा, गांव-गांव, शहर-शहर छान रहा खाक, नहीं लगा सुराग

खरगोन

Updated: February 21, 2022 10:36:10 pm

खरगोन. बड़वाह की हम उम्र लड़की से इंस्टाग्राम पर दो साल पहले हुई दोस्ती और इसके बाद सैकड़ों किमी का सफर तय कर हरियाणा की एक फुटबॉल खिलाड़ी व उसकी दो सहेलियां खरगोन आ पहुंची। अब चारों लड़कियां गायब हैं। सात-आठ दिन से मोबाइल बंद है। हरियाणा का परिवार जिले के गांव व शहरों की खाक छान रहा है। मोबाइल पर ली गई फोटो दिखाकर युवतियों की खोज की जा रही है। अब तक कोई पता नहीं चला। सोमवार को पीडि़त परिवार ने पुलिस की शरण ली। एसपी सिद्धार्थ चौधरी को ज्ञापन सौंपा।
हरियाणा से युवतियों को ढूंढने आए पानीपत निवासी नरेश जयप्रकाश व सुशील गोपालदास ने सोमवार को एसपी कार्यालय में आवेदन दिया। नरेश ने बताया उनकी बेटी मंजू (18) फुटबॉल खिलाड़ी है। उसकी अन्य सहेलियां पारूल सतबीरसिंह (20), किरण संजय (20) तीनों 12 फरवरी को कॉलेज के लिए घर से निकलीं, लेकिन घर नहीं लौटी। छानबीन की तो पता चला कि वह बड़वाह कोदवार निवासी प्रियंका के संपर्क में इंस्टाग्राम पर थी। प्रियंका से इनकी मोबाइल पर बात भी होती रही है। नरेश ने बताया वर्ष 2020 में भी प्रियंका के कहने पर मंजू इंदौर आ गई थी। तब भी उसके अकाउंट में पैसे डाले गए थे। अब भी चार हजार रुपए अकाउंट में डाले। बड़वाह पहुंचे तो पता चला कोदवार की प्रियंका की गुमशुदगी भी यहां दर्ज है। अब चारों बालिकाएं लापता है। नरेश व सुशील के आरोप हैं कि उनकी बेटियों को नौकरी व रुपए का लालच लेकर यहां बुलाया होगा।
दो-तीन दिन से खरगोन में ढंूढ रहे हैं
नरेश व सुशील ने बताया वह दो-तीन दिन से खरगोन शहर में भी बालिकाओं की तलाश कर रहे हैं। बस स्टैंड पर लोगों से पूछताछ में पता चला कि यह बालिकाएं यहां देखी गई है। इसी के आधार पर सोमवार को एसपी सिद्धार्थ चौधरी को लिखित आवेदन दिया, कार्रवाई की मांग की। हालांकि आवेदन लेने के बाद नरेश व सुशील दोनों तत्काल खरगोन छोड़कर चले भी गए। मीडिया से चर्चा नहीं की।
kidneping
आवेदन लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे हरियाणा के नरेश व सुशील।
इंस्टाग्राम पर युवतियों की दोस्ती हुई है। इसी के जरिए वह स्वेच्छा से पानीपत से यहां तक आई है। बड़वाह की युवती की गुमशुदगी दर्ज है। पड़ताल कर रहे हैं।
सिद्धार्थ चौधरी, एसपी खरगोन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.