मासूमों को 'मौत' देने के बाद मां ने खाया जहर, बच्चों की हालत नाजुक, मां की मौत

अस्पताल पहुंचने से पहले मां की मौत, मासूम बच्चों की हालत गंभीर, घटना के कारणों का खुलासा नहीं..

By: Shailendra Sharma

Updated: 12 Feb 2021, 05:33 PM IST

खरगोन. मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने पहले तो अपने दो मासूम बच्चों को जहर पिलाया और फिर खुद जहर पी लिया। मां और भाइयों की तबीयत बिगड़ता देख बेटी भागते हुए पिता के पास पहुंची और उसे घटना के बारे में बताया। परिजन तुरंत घायलों को लेकर अस्पताल के लिए निकले लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। जबकि दोनों मासूम बच्चों को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है।

 

65_1613105754.jpg

मां तूने ये क्या किया !
मासूम बच्चों को जहर देने के बाद मां के जहर खाने की ये घटना खरगोन की भगवानपुरा तहसील के पिपल्यापावड़ी की है। मृतक महिला का नाम गयाबाई है। गयाबाई अपने पति व परिवार के साथ रहती थी। गुरुवार की दोपहर गयाबाई ने घर पर रखी कपास में डलने वाली मोनो कोटो दवा (कीटनाशक) पहले अपने पांच साल के बेटे गणेश और 1 साल के बेटे आशीष को पिलाई और फिर खुद भी पी ली।

bachha.png

बेटी ने दी घटना की जानकारी
गयाबाई के पति अमर सिंह के मुताबिक जिस वक्त ये घटना हुई वो और परिवार के दूसरे सदस्य खेत पर काम कर रहे थे। बेटी तारा भागते हुए उनके पास पहुंची और मां व भाइयों की तबीयत खराब होने के बारे में बताया। जिसके बाद पति अमर सिंह व परिवार के दूसरे सदस्य भागते हुए घर पहुंचे और घायल हालत में बच्चों व मां को लेकर अस्पताल भागे। लेकिन रास्ते में ही महिला गयाबाई की मौत हो गई और अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पांच साल के गणेश और एक साल के मासूम आशीष की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें इंदौर रेफर किया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कीटनाशक के जहर का प्रभाव पति अमर सिंह पर भी हो गया था लेकिन अभी उसकी हालत ठीक है। महिला ने ये कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- सेठिया पेट्रोल पंप के लुटेरे माचलपुर से गिरफ्तार

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned