MP के संवेदनशील मंत्री- एक्सीडेंट में घायल बाप और बेटे को अपनी कार से अस्पताल भेजा

कृषि मंत्री कमल पटेल ने दिखाई सहानुभूति, बेडिय़ा मिर्च मंडी के लोकार्पण के लिए आए मंत्री, बरुड़ में सड़क दुर्घटना में घायल को देख रोका काफिला

By: हेमंत जाट

Published: 03 Jul 2021, 03:58 PM IST

खरगोन.
मप्र शासन में कृषि मंत्री और जिले के प्रभारी कमल पटेल शनिवार को बेडिय़ा में नवीन मिर्च मंडी के लोकार्पण के लिए पहुंचे। यहां जाते समय रास्ते में एक्सीडेंट होने पिता-पुत्र को घायल को देख मंत्री पटेल ने अपना काफिला रूकवाया और स्वयं मदद के लिए दौड़ पड़े। एंबुलेंस का इंतजार किए बगैर मंत्री ने अपनी प्रोटोकाल की इनोवा कार एमपी 04 1733 में बिठाकर अस्पताल के लिए रवाना किया। घटना ग्राम बरुड़ की है। इसके बाद घायल बालक के इलाज के लिए कलेक्टर को निर्देश दिए। मंत्री की इस उदारता के ग्रामीण भी कायल हुए और उन्होंने मदद के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद कृषि मंत्री बेडिय़ा पहुंचे।

साढ़े पांच करोड़ की लागत से तैयार मंडी

कृषि मंत्री ने बेडिय़ा में पांच करोड़ की लागत से तैयार नवीन मिर्च मंडी का शुभारंभ किया। इसके पहले इंदौर से आते समय बलवाड़ा, बड़वाह और सनावद भी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पटेल का यह पहला दौरा था। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

हेमंत जाट Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned