बीच सड़क पर आबकारी उप निरीक्षिक को डंडों से पिटती रही महिलाएं, लोग वीडियो बनाते रहे

बीच सड़क पर आबकारी उप निरीक्षिक को डंडों से पिटती रही महिलाएं, लोग वीडियो बनाते रहे
महेश्वर. आबकारी उपनिरीक्षक को सरेराह इस तरह महिला ने पीटा।

Gopal Joshi | Updated: 13 Sep 2019, 01:37:30 PM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

-आबकारी उप निरीक्षक को महिलाओं ने सरेराह लाठी, घूसों से पीटा
-अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंचे पहुंचे थे आबकारी उप निरीक्षक
-महेश्वर के वार्ड 8 का मामला, विभागीय अफसरों ने थाने पर की शिकायत
-पुलिस ने सात लोगों पर मारपीट व लूट की धाराओं के केस दर्ज किया

महेश्वर.
यहां वार्ड ८ में अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंचे आबकारी उप निरीक्षक मोहनलाल भायल को महिलाओं का कड़ा विरोध झेलना पड़ा। यहां अफसर के घर में दाखिल होते ही उनके साथ महिलाओं ने मारपीट शुरू कर दी। जमकर डंडों से पीटा। इतना ही नहीं घटना स्थल से लेकर थाने तक सरेराह अफसर की पिटाई की गई। उनका मोबाइल ले लिया। सुरक्षा के लिए पास में रखी पिस्टल भी गायब हो गई। लोगों ने घटनाक्रम के वीडियो बनाए और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देर रात महेश्वर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। मारपीट करने वालों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।
जानकारी के मुताबिक आबकारी उप निरीक्षक मोहनलाल भायल बल के साथ दोपहर करीब ३ बजे दबिश देने के लिए वार्ड 8 में पहुंचे। कार्रवाई के दौरान महिलाओं व पुरुषों पुरषों ने मारपीट कर अफसर की सरकारी पिस्टल व मोबाइल भी खींच लिया। घटना स्थल पर ही मारपीट शुरू की। बाद में महिलाओं ने अफसर को पकड़ा और उसे खींचते हुए थाने की ओर लेकर गई। रास्ते भर भी आरोपियों ने उप निरीक्षक के साथ डंडों व हाथों से पीटाई की। ऐसी ही हालत में अफसर को मुख्य सड़क से थाने तक लाया गया। थाने पर पुलिस जवानों ने दौड़कर उप निरीक्षक को बचाया।

सूचना पर गए थे कार्रवाई करने, की मारपीट
उप निरीक्षक मोहनलाल भायल ने बताया अवैध शराब उतरने की सूचना फोन पर मिली थी। इसके आधार पर कार्रवाई करने के लिए वहां गए। लेकिन जाते ही महिलाओं और पुरुषों ने घेर लिया। गाली-गलौच की और इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान मेरी शासकीय पिस्टल व मोबाइल भी छीन लिया। रास्ते भर महिलाएं लाठी व हाथों से मारपीट करती रही।

पुलिस ने किया सात के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस ने बताया मोहनलाल भायल के साथ षड्यंत्र पूर्वक मारपीट एवं लूट की घटना की है। इसमें अनीता बाई पति प्रहलाद मराठा अंबेडकर मार्ग, कविता राजेन्द्रसिंह राजपूत गोविंदपुरा मार्ग, कार्तिक पिता प्रहलाद साठे, सावन पिता मनोहर, परशुराम पिता प्रहलाद साठे, राजेंद्र जायसवाल उर्फ सुपारी व अरुण पिता शिवराम भार्गव जलूद पर विभिन्न धाराओं पर रिपोर्ट दर्ज की है।
३ सितंबर को भी की थी कार्रवाई
उक्त मामला शराब माफियों से जुड़ा है। भायल ने बताया 3 सितंबर को की गई कार्रवाई के बाद शराब माफिया बदला लेने की फिराक में थे। वे सभी फरार चल रहे थे। उक्त प्रकरण के आरोपी राजेन्द्र सुपारी के ढाबों पर काम करने वाले बताए गए हैं।

जगह-जगह बिक रही है अवैध शराब
उल्लेखनीय है कि महेश्वर में शराब बंदी 2017 में की गई। इसके बाद से महेश्वर में शराब माफिया सक्रिय है। जगह-जगह अवैध शराब बिक रही है। सूत्रों के अनुसार इस अवैध शराब के इस कारोबार में नकली शराब भी खपाई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ वीडियो
आबकारी उप निरीक्षक के साथ फिल्मी स्टाइल में हुई मारपीट का नजारा जिसने भी देखा वह सड़क पर रुक गया। लोगों ने अपने वाहन किनारे से लगाए और वीडियो बनाकर इसे तेजी से सोशल मीडिया पर वाइरल किया। देखते ही देखते वीडियो वाटï्सएप, फेसबुक, टेलीग्राम आदि स्टैंड पर तेजी वाइरल हो गए। वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

पुलिस ने दी जगह-जगह दबिश
उप निरीक्षक के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देना शुरू कर दी और अवैध शराब के ठिकानों पर धावा बोला। कई जगह से अवैध शराब जब्त की है।

मारपीट व लूट का केस दर्ज
-आबकारी उप निरीक्षक के साथ मारपीट व लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ कड़ी कार्रवाई करेगी। -टीआई हुकुमसिंह पंवार, महेश्वर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned