script

फुटबॉल की नेशनल प्लेयर ने खुद पर डाला पेट्रोल, की आत्महत्या, इंस्टाग्राम पर लिखा ये मैसेज

locationखरगोनPublished: Jul 30, 2021 09:21:18 am

Submitted by:

deepak deewan

-शहर से चार किमी दूर डाबरिया फाल्या के पास की घटना, वर्तमान में एक निजी स्कूल में थी टीचर

Bhavna dhangar football national player Bhavna dhangar

Bhavna dhangar football national player Bhavna dhangar

खरगोन. फुटबॉल की नेशनल प्लेयर रही शहर की भावना धनगर (24) ने गुरुवार को खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। यह कदम उठाने से पहले उसने इंस्टाग्राम पर मैसेज भी छोड़ा। इसके अलावा पुलिस को एक सुसाइट नोट भी मिला है। हालांकि इसका खुलासा अभी नहीं किया है। पड़ताल जारी है। अफसरों ने कहा- सुसाइट नोट से इतना जरूर स्पष्ट हो रहा है कि व्यक्तिगत कारणों के चलते यह कदम उठाया है। जांच करेंगे। वर्तमान में भावना शहर की एक निजी स्कूल में बतौर स्पोट्र्स टीचर नौकरी कर रही थीं।

TCS Infosys ने MP के बेरोजगारों के लिए की यह बड़ी पहल

जिले से लगी बलवाड़ी मिर्च मंडी के नजदीक गुरुवार सुबह महिला स्पोट्र्स टीचर जैतापुर बृजधाम कॉलोनी निवासी भावना धनगर का जला हुआ शव पुलिस को मिला। मौके पर पहुंची मेनगांव व खरगोन पुलिस को शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस पड़ताल में लगी है। आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले युवती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर जिंदगी अलविदा का मैसेज भी डाला। जानकारी के अनुसार पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद भावना ने दोस्तों को सूचना दी। उनकी सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

अशोक ध्यानचंद ने पहचान ली थी विवेक की प्रतिभा, तराश कर बना दिया हीरा

परिवार में छाया मातम
भावना ने यह कदम क्यों उठाया इसे लेकर परिवार के लोग भी अनभिज्ञ है। सूचना मिलते ही वे भी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उनका रो-रोकर बुरा हाल था। दोपहर करीब 1.10 बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी भावना के कंधों पर थी। नौकरी की बूते ही उसने दो बहनों की शादी कराई और छोटे भाई की पढ़ाई में भी सहयोग कर रही थी।

Tokyo Olympic हॉकी में MP के बेटे का कमाल, क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कराई

इंस्टाग्राम पर पोस्ट, अलविदा जिंदगी
भावना ने मरने से पहले इंस्टाग्राम व सोाशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड की है। इसमें खुद की फोटो के साथ यह मैसेज लिखा है कि मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से खुदखुशी करने जा रही हूँ । मेरी जिंदगी से परेशान हूँ , मैं चाहती हूँ कि मेरे कारण किसी को परेशान न करें, अलविदा जिंदगी।

भाजपा नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या, पसरी दहशत

चार साल से दे रही थीं ट्रेनिंग
फुटबॉल खिलाड़ी भावना ने वर्ष 2018 में खरगोन के लिए नेशनल खेला। यह मैच पंजाब में था। बीते चार सालों से वह निजी स्कूलों में रहते हुए बच्चों को खेल की बारीकियां सीखा रही थी। खरगोन एसडीओपी रोहितसिंह अलावा के मुताबिक सुसाइट नोट में व्यक्तिगत परेशानी के चलते कदम उठाना बताया गया है। उसकी बारीकी से जांच कर रहे हैं। परिजनों के बयान लेने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो