scriptमध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में नाव डूबी, नाव में सवार थे 15 से अधिक पर्यटक | boat overturned in narmada river at barwah naavghat khedi rescued | Patrika News

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में नाव डूबी, नाव में सवार थे 15 से अधिक पर्यटक

locationखरगोनPublished: Jan 08, 2021 04:15:10 pm

Submitted by:

Manish Gite

बड़वाह के नावघाट खेड़ी घूमने गए थे सभी रिश्तेदार…।

01_narmada_river.png

boat overturned in narmada river at barwah naavghat khedi rescued

खरगौन। मध्यप्रदेश के खरगौन जिले के बड़वाह में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। एक दर्जन से अधिक पर्यटकों से भरी एक नाव नर्मदा नदी में डूब गई। इस घटना में कुछ लोगों के लापता होने के समाचार हैं। नाव में करीब एक दर्जन लोग सवार थे।

घटना बड़वाह के नावघाटखेड़ी की है। यहां शुक्रवार को सुबह सनावद और महू के रहने वाले कुछ लोग नाव घाट पहुंचे थे। वहां से सभी लोग एक नाव में सवार हो गए थे। नाव पानी के बहाव में अनियंत्रित हो गई और पुल से टकरा गई। हादसे में नाव में सवार लोग पानी में डूबने लगे। नाव में करीब 13 लोग सवार होना बताए गए हैं। इसमें छोटे-चोटे बच्चे भी शामिल थे।

02_narmada_river.png
घायलों को पहुंचाया अस्पताल

बताया जा रहा है कि दोपहर 3.30 बजे तक नाव में सवार दस लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। जो लोग घायल और बेहोशी की हालत में हैं उन्हें आकस्मिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
नाव में सवार थे एक दर्जन लोग

बताया गया है कि सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे, वे परिवार के साथ नर्मदा घाट पर गए थे। इनमें महू और सनावद के तारानगर के भी 3 लोग थे। प्रारंभिक सूचना में कहा गया है कि 20 से अधिक लोग एक नाव में सवार थे।
बचाव दल भी पहुंचा

घटना की सूचना मिलते हैं प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है और बचाव दल भी पहुंच गया है। हालांकि गोताखोरों ने पहले ही कई लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। 24 नावों में गोताखोर लापता लोगों को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।
0:00
https://youtu.be/ob0rQJ5NdPM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो