scriptबालीवुड की पंसद बना महेश्वर, यश राज बैनर की फिल्म की होगी शूटिंग | Bollywood film shooting in Maheshwar | Patrika News

बालीवुड की पंसद बना महेश्वर, यश राज बैनर की फिल्म की होगी शूटिंग

locationखरगोनPublished: Jan 20, 2021 10:37:16 am

फिल्म से जुड़ी टीम ने लोकेशन देखी, फरवरी के पहले सप्ताह में शूटिंग होने की संभावना

Bollywood film shooting in Maheshwar

महेश्वर का सुंदर घाट और किला

खरगोन.
पर्यटन नगरी महेश्वर अपनी प्राइम लोकेशन के लिए बालीवुड की पंसद बन चुकी है। यहां आगामी दिनों में यश राज फिल्म्स के बैनर तले बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग होगी। इसके लिए टीम द्वारा पिछले दिनों महेश्वर के प्रमुख घाटों व स्थानों की लोकेशन देखी गई। सूत्रों की माने तो यश राज बैनर की टीम यहां बंटी और बबली-2 एवं पृथ्वीराज फिल्म के लिए लोकेशन देख चुकी हैं। महेश्वर के होटल को लेकर 5 दिनों की बुकिंग की रेकी हुई है। माना जा रहा है कि एक से 5 फरवरी तक बड़े बजट की इन फिल्मों की शूटिंग महेश्वर में होगी। ज्ञात हो कि बंटी और बबली में रानी मुखर्जी एवं पृथ्वीराज में अक्षय कुमार लीड रोल में है । अक्षय कुमार महेश्वर पहले भी आ चुके है अक्षय कुमार ने महेश्वर 20 दिन रुककर फिल्म पेडमेन कि 60 प्रतिशत शूटिंग की थी । वहीं सन्नी देओल धर्मेंद्र एवं बाबी देओल भी महेश्वर में यमला पगला दीवाना की शूटिंग के दौरान 15 दिन महेश्वर रुके है । महेश्वर में बंटी और बबली 2 या पृथ्वीराज को लेकर सस्पेंस बना है। दोनों फिल्म में से कौन सी फिल्म महेश्वर आएगी इसका पता आगे आने वाले दिनों में लगेगा ।
ये सितारे आ चुके हैं महेश्वर
महेश्वर में सलमान खान, कागना राणावत, हेमा मालिनी , धर्मेंद, सनी देओल, सोनाक्षी सिन्हा, अनू कपूर, मिथुन चक्रवर्ती, शाहरुख खान, आदित्य कपूर, वरुण धवन, अक्षय कुमार, ईशान खट्टर जैसे कलाकार महेश्वर फिल्म की शूटिंग कर चुके है । महेश्वर के लोकेशन को लेकर फिल्म के गाने भी शूट होते है। संभावना जताई जा रही है कि फिल्म के गाने का शूट है ।
अब तक इन फिल्मों की हुए है शूटिंग
महेश्वर में अशोका द ग्रेट, यमला पगला दीवाना, कलंक, तेवर, पेडमेन, मणिकर्णिका, जीनियस, दबंग एजैसी फिल्म बन चुकी है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो