टायर फटने से बस का संतुलन बिगड़ा, बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, तीन घायल

लहराते हुए बस सड़क से लगे खेत में जा घुसी

कसरावद (खरगोन ). इंदौर से खरगोन जा रही एक निजी यात्री बस का पिछला पहिये का टायर अचानक फट गया। इससे बस का संतुलन बिगड़ा और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक बाइक सवार सहित 3 लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परकर जिला चिकित्सालय रेफर किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर 12.30 बजे एक निजी बस इंदौर से खरगोन जा रही थी। इस दौरान नगर के खरगोन मार्ग पर एसआर पम्प के सामने अचानक बस का पिछला पहिये का टायर फट गया। इससे बस असंतुलित हो गई। उसकी चपेट में बाइक सवार बडग़ांव निवासी धर्मेंद्र पिता गनपत यादव (35) आ गया। वह पत्नी के साथ भनगांव जा रहा था।
टक्कर से दोनों बाइक सहित गिर गए। धर्मेंद्र को सिर व हाथ मे चोट आई, जबकि उसकी पत्नी को मामूली चोट लगी है। अनियंत्रित बस पंप के बाहर लगे पाइपों को तोड़ते हुए सामने खेत के मुंहाने पर रुकी। दुर्घटना में बस में सवार खरगोन निवासी मबराबाई पति अब्दुल रहीम (45), देवझिरी निवासी सखाराम पिता आपसिंग (35) घायल हो गए। मुख्य मार्ग पर बस दुर्घटना से कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यातायात व्यवस्था बहाल की।
बड़ा हादसा टला
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के दौरान बस की रफ्तार तेज थी। ऐसे में बाइक सवार को भी हल्की टक्कर लगी। इस दौरान बस के आसपास कोई अन्य वाहन नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। बस लहराते हुए मुख्य मार्ग पर खेत में घुस गई।

Jay Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned