scriptPatrika breaking-जाम गेट के समीप पुलिया से टकराई कार, एसबीआई के तीन कर्मचारियों की मौत | Car accident three SBI employees died | Patrika News

Patrika breaking-जाम गेट के समीप पुलिया से टकराई कार, एसबीआई के तीन कर्मचारियों की मौत

locationखरगोनPublished: Oct 09, 2021 11:16:53 am

महू-मंडलेश्वर मार्ग पर शुक्रवार देर रात की घटना, दो गंभीर रूप से घायल

car

file photo

खरगोन/ मंडलेश्वर.
महू-मंडलेश्वर मार्ग पर जाम गेट के समीप शुक्रवार रात्रि में क्रेटा कार अनिंयत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। जिनका उपचार इंदौर में चल रहा है। तीनों मृतक एसबीआई के कर्मचारी होकर महेश्वर, करही और कसरावद बैंकों में पदस्थ थे, जो शुक्रवार को इंदौर में मिटिंग के बाद देर रात वापस लौ ट रहे थे। जहां रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।
मंडलेश्वर टीआई संतोष कैथवास के अनुसार रात्रि में सूचना मिली थी कि ग्राम बागदरा से तीन किमी आगे एक कार का एक्सीडेंट हो गया। मौके पर पहुंचने पर कार एमपी 09 सीएस 7522 क्षतिग्रस्त हालत में मिली। गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस की मदद से इंदौर भेजा गया। पुलिस के अनुसार दो ने मौके पर दमतोड़ दिया था और एक शख्स की मौत इंदौर में हुई है। मृतकों की पहचान विपिन पिता प्रेमचंद्र (25) निवासी पटियाला पंजाब, सूरज पिता पवन राजपूत (26) और अक्षित पिता रमेश गौतम (26) दोनों निवासी हिमाचल प्रदेश हाल मुकाम मंडलेश्वर की मौत हुई है। विपिन करही, सूरज कसरावद और अक्षित महेश्वर बैंक में जॉब करता था। दो अन्य घायल है।
गाड़ी की रोशनी में नहीं दिखी पुलिया, हुई टक्कर

कार सवार युवक महू से मंडलेश्वर की ओर आ रहे थे। रात का समय होने से सामने से अन्य वाहन आ गया। जिसके लाइट के कारण कार चालक को पुलिया नजर नहीं और गाड़ी सीधे पुलिया से जा टकराई। इसमें वाहन भी पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। रोड से गुजर रहे लोगों ने डायल 100 और फिर मंडलेवर थाने पर सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो