कार और बाइक टक्कर, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की मौत

वेदा नदी के पुल के पास हुआ हादसा

By: tarunendra chauhan

Published: 27 Nov 2020, 01:24 PM IST

खरगोन. चिरिया से मात्र 6 किलोमीटर की दूरी पर वेदा नदी के पुल से पास गुरुवार को कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि बाक चालक व एक अन्य महिला घायल हो गए। मृतका आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार झिरन्या-चिरिया मार्ग पर ग्राम कठिया बंधान पर चार बजे कार व मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। पुलिस के अनुसार झिरन्या से मोटरसाइकिल पर बैठकर कंचन बाई पति मांगीलाल भिलाला (40), उमाबाई पति श्रीराम (30) एवं संजय पिता श्रीराम एक ही मोटरसाइकिल से आ रहे थे। दूसरी ओर से चिरिया से कटलरी के सामान बेचकर जा रहे व्यापारी की कार एमपी-13 डीपी 9996 जा रही थी। दोनों के बीच रास्ते में टक्कर हो गई। इसमें कंचनबाई निवासी तितरानियां की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई। बाकी दो अन्य भी घायल हो गए। बाइक संजय चला रहा था। घायलों को तत्काल ग्रामीणों की मदद से डायल 100 से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। हिम्मत पटेल बीट प्रभारी चिरिया थाना चैनपुर का कहना है कि काठिया बंधान के पास मोटरसाइकिल और कार में भिड़ंत हो गई थी जिसमें एक महिला की मृत्यु हो गई है और दो घायल है। कार में सवार सभी स्वस्थ हैं। मामले को जांच में लिया है।

इधर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत
गोगावां के समीप कुंडीया नहर पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना बुधवार रात्रि करीब 11 बजे की बताई जा रही है। अनीस पिता हबीब खान (45) एवं तस्लीम पिता शकूर (46) दोनों निवासी खसखसवाड़ी खरगोन बाइक से जा रहे थे। कुंडीया नहर के पास सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई सूचना पर थाना प्रभारी महेश सुनैया, आजम खान, मोहन सिंगला, जगन भंवर, दिनेश मंडलोई, हेमंत और राहुल तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। थाना मोबाइल वहां से गोगावां अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने एक घायल को तो मृत घोषित किया जबकि दूसरे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned