scriptVideo देखे-जन्मदिन मनाने आए आठ दोस्त, फिर ऐसा हुआ की कांप गई सब की रुह | Chidiya Bhadak picnic spot The pool of death | Patrika News

Video देखे-जन्मदिन मनाने आए आठ दोस्त, फिर ऐसा हुआ की कांप गई सब की रुह

locationखरगोनPublished: Jul 17, 2021 09:52:02 pm

मौत का कुंड… इंदौर से घुमने आए आठ दोस्त, दो की मौत, जन्मदिन की पार्टी मनाने आए थे

Chidiya Bhadak picnic spot The pool of death

घटनास्थल मौजूद अन्य साथी और ग्रामीण।

खरगोन/बड़वाह.
बड़वाह से 12 किमी दूर बरझर में चोरल नदी किनारे चिडिया भड़क पिकनिक स्पॉट पर पर्यटकों के साथ अनहोनी घटनाएं लगातार हो रही है। शनिवार को कुंड में दो युवक डूब गए। जिससे उसकी मौत हो गई। गोताखोरों की मदद दोनों शवों को बाहर निकला गया। दीपक पिता चंद्रकांत मराठा (22) और नितिन उर्फ यश पिता दीपक केदारे (21) दोनों निवासी राम नगर बड़ी भमोरी की मौत हो गई। शनिवार को नितिन का जन्मदिन होने की वजह से परिवारजनों को बिना बताए अलग-अलग बाइक से आठ दोस्तों के साथ चिडिया भड़क घुमने निकल आए। जंगल में मनोहारी दृश्यों व चट्टानों को देखने के बाद अपने दोस्तों के साथ चोरल नदी में नहाने जा रहे थे। तभी नितिन का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया। उसे बचाने के लिए दीपक भी कूदा और दोनों तेज बहावबह गए। शव को बडवाह शासकीय अस्पताल लाया गया। रविवार को दोनों मृतकों के पीएम चिकित्सकों के द्वारा किया जाएगा।
जन्मदिन होने से बड़ा खुश था नितिन

मृतकों के दोस्तों ने बताया कि शनिवार को नितिन का जन्मदिन था और वह खुश था। पार्टी मनाने के लिए हम सभी दोस्त गुगल पर सर्च करते हुए चिडिय़ा भड़क तक पहुंचे थे। किसी मालूम था कि शनिवार को नितिन और दीपक का हमेशा के लिए साथ छूट जाएगा। मृतक नितिन हेयर सेलून का काम करता था। घटना की जानकारी मिलते ही चंचल राठौड़ व परिजन शासकीय अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलने पर बलवाड़ा थाना प्रभारी शंकर सिंह मुजाल्दे, उपनिरीक्षक रजनी सामरिया भी पहुंच गए थे।

5 जुलाई को पटवारी की हुई थी मौत
चिडिया भड़क पिकनिक स्पॉट पर यह जुलाई में यह दूसरी घटना है, जब किसी की जान चली गई। 5 जुलाई को इंदौर से ही आठ दोस्तों घुमने आए थे। इसी दौरान एक पटवारी की डूबने से मौत हो गई थी। बारिश नहीं होने से नदी में कम पानी है। पत्थरों पर काई जमीने से फिसलन हो गई है। जिससे आने वाले पर्यटक धोखा खाकर हादसे का शिकार रहे हैं। घटना को रोकने के लिए किसी तरह का बोर्ड भी नहीं लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो