scriptCrime News : फिल्मी स्टाइल में बंदूक की नोंक पर पत्नी को उठा ले गए बदमाश, देखता रह गया पति | Crime News: Criminals took away the wife at gunpoint in filmy style, husband kept watching | Patrika News
खरगोन

Crime News : फिल्मी स्टाइल में बंदूक की नोंक पर पत्नी को उठा ले गए बदमाश, देखता रह गया पति

MP Crime News : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक नवविवाहिता महिला की कनपटी पर बंदूक तानकर किडनैप कर लिया। पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो सब हैरान रह गए।

खरगोनJun 14, 2024 / 02:32 pm

Himanshu Singh

crime news khargone
MP Crime News : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला को 6 बदमाश फिल्मी स्टाइल को उठा ले गए। जब इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त पति-पत्नी घर पर अकेले थे। इस दौरान बदमाशों ने पति कनपटी पर बंदूक तान दिया और पत्नी को किडनैप कर लिया। इसके बाद पति ने पुलिस को सूचना दी।

यह पूरा मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के मांडवी गांव का बताया जा रहा है। जितेंद्र सिसोदिया और उसकी पत्नी अनिता मांडवी गांव में घर पर थे। इसी दौरान बदमाशों ने महिला को जबरदस्ती किडनैप कर लिया। पति ने बताया कि आरोपी आकाश ने उसके सिर पर बंदूक रखकर मारने की धमकी दी। फिर बंदूक की नोंक पर उसकी पत्नी को किडनैप कर ले गए। इसी दौरान बदमाशों का पीछा कर रहे ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पति-पत्नी की दो दिन पहले ही शादी हुई थी।

पति-पत्नी ने की थी लव मैरिज


बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला के परिजन ही किडनैपर्स थे। युवक और युवती दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों ने 2 महीने पहले ही पंचों की उपस्थिति में लव मैरिज की थी। इस लव मैरिज से परिजन नाखुश थे। जब दोपहर तीन बजे के आसपास पति-पत्नी घर पर अकेले थे, तभी आकाश अपने पांच साथियों के घर आया और बंदूक की नोंक पर नवविवाहिता को किडनैप कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार


इधर खरगोन के एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि बुरहानपुर जिले के सुक्ता गांव के आकाश और उसके पांच साथियों ने महिला को किडनैप कर लिया था। पुलिस ने अबतक 6 में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Khargone / Crime News : फिल्मी स्टाइल में बंदूक की नोंक पर पत्नी को उठा ले गए बदमाश, देखता रह गया पति

ट्रेंडिंग वीडियो