scriptशादी का झांसा देकर नाबालिग को साथ भगाया, गर्भवती होने पर छोड़ा | Crime news Minor pregnant | Patrika News

शादी का झांसा देकर नाबालिग को साथ भगाया, गर्भवती होने पर छोड़ा

locationखरगोनPublished: Dec 01, 2019 12:31:22 pm

बलकवाड़ा थाने का मामला, गर्भवस्था में पीडि़ता को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस, कराया भर्ती

Crime news Minor pregnant

Crime news Minor pregnant

खरगोन.
जिले के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र से एक युवक नाबालिग को शादी का झांसा देकर साथ भाग ले गया। उसके बाद मौका पाकर उसने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए। जिससे युवकी गर्भवती हो गई। यह मामला दो दिन पहले पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस भी भौचक्की रह गई। युवती को भी यह पता नहीं था कि वह गर्भवती हो गई। जिसे चेकअप के लिए शनिवार दोपहर को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। पीडि़ता को डिलीवरी के लिए एमसीएच सेंटर में भर्ती कराया गया है।
बलकवाड़ा थाना पर पदस्थ एसआई नारायण साल्वे ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग को 7 फरवरी 2019 को ककडग़ांव निवासी आरोपी दिलीप कर्मा शादी का झांसा लेकर साथ ले गया था। जिसके बाद उसने युवती के साथ जबरर्दस्ती संबंध बनाए। पिछले आठ से नौ महीने तक वह उससे शारीरिक संबंध बनाते रहे। इसमें नाबालिग गर्भवती हो गई। दो दिन पहले ही युवती अपने घर लौटी। जिसकी हालत देखकर मां उसे पुलिस के पास लेकर पहुंची। पुलिस ने युवती के बयान पर आरोपी दिलीप के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
पेट दर्द होने पर अस्पताल लाए
इधर, युवती के पेट दर्द होने पर उसे परिजन जब अस्पताल लेकर पहुंचे, तो उसके गर्भवती होने की बात पता चली। नाबालिग के मां बनने के मामले पूर्व में भी सामने आ चुके हैं। डॉक्टरों ने युवती की हालत देखकर उसे अस्पताल में भर्ती रहने की सलाह दी है। जिसकी डिलीवरी अब कभी भी हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो