scriptcrowd pelted stones in khargone city | Patrika Breaking-जनाजे से लौट रही भीड़ ने बरसाए पत्थर, वाहनों में तोडफ़ोड़ | Patrika News

Patrika Breaking-जनाजे से लौट रही भीड़ ने बरसाए पत्थर, वाहनों में तोडफ़ोड़

मंगलवार देर रात की घटना, दूसरे पक्ष के लोगों ने किया चक्काजाम, पुलिस ने तीन लोगों पर दर्ज किया मुकदमा, संवेदनशील क्षेत्र में बल तैनात

खरगोन

Published: July 29, 2021 01:03:07 pm

खरगोन.
शहर में त्योहारों के पूर्व एक बार फिर शरारती तत्वों द्वारा फिजा बिगाडऩे की कोशिश की है। बीती रात जनाजे में शामिल भीड़ ने कुछ घरों पर पत्थर बरसाए। वहीं दो बाइकों में तोडफ़ोड़ सहित आग लगा दी। उक्त घटना शहर के गुरुवा दरवाजा क्षेत्र में हुई। जहां रात में ही पुलिस ने मोर्चा संभाला। उपद्रव मचाने वाले तीन आरोपियों की पहचान हो चुकी है। जिनके खिलाफ मुदकमा दर्ज किया है। वहीं संदिग्धों की धरपकड़ भी जारी है।
जानकारी के अनुसार वर्ग विशेष के लोगों द्वारा मंगलवार रात्रि में समाज के एक व्यक्ति के इंतकाल के बाद जनाजा निकाल कब्रस्तान में दफानने पहुंचे थे। वहीं वापस लौटते समय कुछ शरारती बदमाशों ने गुरुवा दरवाजा क्षेत्र में अचानक पथराव शुरु कर दिया। घरों के बाहर खड़े वाहनों में तोडफ़ोड़ कर एक बाइक को जला दी। इस घटना से लोग बुरी तरह घबरा गए। उधर, रात्रि में हुई घटना को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों में जबरर्दस्त आक्रोश है। विरोध स्वरूप लोगों ने तालाब चौक की ओर जा रहे रोड पर बैठकर प्रदर्शन किया।
crowd pelted stones in khargone city
घटना के विरोध में धरने पर बैठे लोग
पुलिस के पहुंचते ही भाग खड़े हुए बदमाश

पथराव की घटना रात एक से डेढ़ बजे के बीच की बताई जा रही है। कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और राजस्व अधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे। जिन्हें देखकर बदमाश भाग खड़े हुए। एसडीएम सत्येंद्रसिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने तत्काल स्थिति को संभाल लिया। जिससे बड़ी घटना नहीं हुई। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। जो भी इसमें शामिल थे, उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बगैर अनुमति सैकड़ों की संख्या में भीड़
कोरोना के चलते प्रशासन द्वारा अंतिम संस्कार के लिए गाइडलाइन तय है। रात के समय धारा 144 भी लागू है। बावजूद जनाजे में तय संख्या से अधिक लोग इक_ा हुए। इनकी संख्या सैकड़ों में थीं। प्रशासन इनकी भी जानकारी जुटा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान
पुलिस कंट्रोल से रात्रि में सीसीटीवी फुटेज से संदिग्धों और बदमाशों की पहचान की जा रही है। फिलहाल तीन आरोपियों की पहचान हुई है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं संदिग्धों की पहचान की जहा रही है।

कड़ी कार्रवाई
पथराव की घटना में शामिल आरोपियों की पहचान की जा रही है। उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सत्येंद्रसिंह चौहान, एसडीएम खरगोन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.