जिस गांव में दो संक्रमित वहां सख्ती से लगे कफ्र्यू

कलेक्टर ने खरगोन व सेगांव जनपद के अमले के साथ संक्रमण की स्थिति पर की समीक्षा, दिए निर्देश

By: harinath dwivedi

Published: 23 May 2021, 11:21 AM IST

खरगोन. कलेक्टर अनुग्रहा पी ने शनिवार को स्वामी विवेकानंद सभागृह में खरगोन व सेगांव जनपद के अमले के साथ संक्रमण पर समीक्षा की। कलेक्टर ने स्पष्ट कहा है कि जिन गांवों में 2 से अधिक व्यक्ति पॉजीटिव हैं तो वहां हर हाल में सख्ती से कफ्र्यू लगाया जाए। 5 से ज्यादा संक्रमित हो तो हर घर में मेडिकल किट दें। गांवों में लगातार आरआरटी दल निगरानी रखें। बैठक में जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. संजय भट्ट, एसडीएम सत्येंद्रसिंह, तहसीलदार आरसी खतेडिय़ा मौजूद थे।
कलेक्टर ने खरगोन व सेगांव जनपदों की समीक्षा के बाद जिला पंचायत सीईओ गौरव बेनल ने महेश्वर व कसरावद जनपद, अपर कलेक्टर बीएस सोलंकी ने गोगावां व भगवानपुरा जनपद, संयुक्त कलेक्टर नेहा शिवहरे ने भीकनगांव जनपद की अलग-अलग समीक्षा बैठक की। 24 मई को अपर कलेक्टर सोलंकी झिरन्या व संयुक्त कलेक्टर बड़वाह जनपद की समीक्षा करेंगी।

गांवों में 308 मरीज
खरगोन जनपद सीईओ राजेंद्र शर्मा ने बताया खरगोन की 27 ग्राम पंचायतों में 57 सक्रिय मरीज हैं। 26 ऐसी ग्राम पंचायतें हैं, जहां 1 से 5 तक सक्रिय मरीज है। एक ग्राम पंचायत में 6 से 10 रोगी है। खरगोन जनपद फिलहाल 27 मरीज है। सेगांव जनपद सीईओ महेश पाटीदार ने बताया 7 ग्राम पंचायतों में 16 मरीज सक्रिय है। 6 ग्राम पंचायतों में 1 से 5 सक्रिय और 1 ग्राम पंचायत में 6 से ज्यादा सक्रिय मरीज है। सेगांव जनपद में 7 व्यक्ति संक्रमित है।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned