scriptDigvijay Singh said spreading rumours, blaming the BJP and the media | Political News-कांग्रेस में गुटबाजी पर दिग्विजयसिंह का जवाब- भाजपा और मीडिया मिलकर फैला रहे अफवाह | Patrika News

Political News-कांग्रेस में गुटबाजी पर दिग्विजयसिंह का जवाब- भाजपा और मीडिया मिलकर फैला रहे अफवाह

निमाड़ के दौरे पर शुक्रवार को खरगोन पहुंचे दिग्गी, सतह पर आई पार्टी की गुटबाजी, अलग-अलग गुटों ने की मुलाकात

खरगोन

Published: February 18, 2022 09:59:15 pm

खरगोन.
आपसी गुटबाजी के कारण कांग्रेस के हाथ से प्रदेश की सत्ता चली गई। लेकिन पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह इससे इत्तेफाक नहीं रखते। सिंह को लगता है कि कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का षड्यंत्र और उसमें मीडिया का सपोर्ट भी है। दिग्गी ने शुक्रवार को भाजपा और मीडिया के सिर आरोप मढ़ते हुए अफवाह फैलाने की बात कही है। निमाड़ के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को दिग्विजयसिंह खरगोन पहुंचे थे। जहां उन्होंने इस बात को दोहराया। हालांकि जब दिग्विजयसिंह के दौरे पर पार्टी के स्थानीय नेताओं की गुटबाजी सतह पर आ गई। अलग-अलग गुटों ने उनका स्वागत किया। खरगोन विधायक रवि जोशी और अरुण यादव समर्थकों द्वारा स्वागत किया। वहीं निर्दलीय विधायक केदार डावर और पूर्व विधायक परसराम डंडीर के घर पहुंचकर भेंट की।
Digvijay Singh said spreading rumours, blaming the BJP and the media
केदार डावर के बंगले पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते दिग्विजय और अरुण यादव
भोपाल की बैठक में हमारा कोई काम नहीं

इस दौरान मीडिया द्वारा पूछा गया कि भोपाल में कमलनाथ द्वारा पीसीसी की बैठक ली जा रही है, तो आप और अरुण यादव बैठक में शामिल नहीं हुए। दिग्विजय ने सफाई दी कि बैठक कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्षों की हो रही है। न अरुण यादव अध्यक्ष और ना ही मैं। भाजपा और मीडिया मिलकर गुटबाजी की अफवाह फैलाते रहते हैं। सिंह ने कहा कि पार्टी में न पहले गुटबाजी थी और ना अब है। कमलनाथ के नेतृत्व में पूरी पार्टी दृढ़़ता के साथ काम कर रही है। अभी कांग्रेस पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है । फिर जिला और प्रदेश कांग्रेस के चुनाव होंगे । इसके बाद सितंबर तक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के चुनाव संपन्न होंगे।
निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे लेट

दिग्विजयसिंह का काफिला निर्धारित समय से दो घंटे देर से पहुंचा। खंडवा रोड पर शहर कांग्रेस और विधायक रवि जोशी समर्थकों ने स्वागत किया। यहां शहर कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णा ठाकुर, रवि नाईक, राजू चावला व अन्य सदस्यों ने स्वागत किया। इसके बाद बस स्टैंड पर गजानंद सोनी प्रतिमा पर सिंह ने माल्यार्पण किया। डायवर्सन रोड पर केदार डावर के बंगले पर कार्यकर्ताओं से भेंट की। बातों-बातों में डावर को अगले चुनाव के लिए ग्रीन सिंगल दे गए। बावड़ी बस स्टैंड पर भी स्वागत हुआ। यहां से पूर्व विधायक परसराम डंडीर के घर पहुंचकर मुलाकात की। डंडीर के साथ गुफ्तगू करते नजर आए।

सेल्फी और फोटो खींचाने की रही होड़
लंबे अरसे बाद क्षेत्र के दौरे पर आए वरिष्ठ नेता के साथ कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह देखा गया। स्वागत के अलावा सेल्फी और फोटो खींचाने की होड़ लगी रही। एनएसयूआई से रजत डंडीर, प्रशांत भालसे सहित अन्य युवा भी मौजूद थे।


सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.