खरगोन पुलिस की डर्टी पिक्चर, शराब के नशे में डांस करते वीडियो वायरल

दो महिला और दो पुरुष आरक्षक साथ में कर रहे थे उधम, चारों सस्पेंड, वाकी पर लगा दाग

By: हेमंत जाट

Published: 21 Jul 2021, 10:21 AM IST

खरगोन.
खरगोन पुलिस की डर्टी पिक्चर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें दो महिला और दो पुरुष आरक्षक शराब के नशे में डांस करने के साथ धमाल मचाते दिखाई दिए। मामला सोमवार का है। जिस पर संज्ञान लेते हुए एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान द्वारा चारों को सस्पेंड कर दिया है।
जानकारी के अनुसार सोमवार को मेनगांव थाने पर पदस्थ आरक्षक उदयराज मीणा, शुभम चौहान, महिला आरक्षक स्वाति बेला और आकांक्षा वर्मा पुलिस मोबाइल वेन से लोहारी पहुंचे थे। जहां रात्रि करीब साढ़े 9 बजे चारों शराब के नशे में मोबाइल वेन पर फिल्म गानों पर डांस कर रहे थे। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, जिसे कुछ देर बाद हटा दिया। वीडियो की भनक लगते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने एक्शन लेकर चारों को सस्पेंड कर दिया। खाकी वर्दी की आड़ में इस तरह की कार्यशैली से पुलिस की खासी किरकिरी हो रही है।

सोशल मीडिया पर निशाने पर पुलिस

बदमाशों को पकडऩे के लिए जैसे पुलिस हाईटेक संसाधनों का इस्तेमाल कर रही है। वैसे ही पुलिस की कार्यप्रणाली को सब के सामने लगाने के लिए आमजन सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। जिसके बाद पुलिस खुद पब्लिक के निशाने पर है।

अनुशासनहीता पर कार्रवाई
चार जवान जिसमें दो महिला आरक्षक भी है, उन्हें आनुशासहीनता के चलते निलंबित किया गया है। लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

शैलेंद्रसिंह चौहान, एसपी खरगोन

हेमंत जाट Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned