scriptखरगोन पुलिस की डर्टी पिक्चर, शराब के नशे में डांस करते वीडियो वायरल | Dirty picture of Khargone police | Patrika News

खरगोन पुलिस की डर्टी पिक्चर, शराब के नशे में डांस करते वीडियो वायरल

locationखरगोनPublished: Jul 21, 2021 10:21:14 am

दो महिला और दो पुरुष आरक्षक साथ में कर रहे थे उधम, चारों सस्पेंड, वाकी पर लगा दाग

Dirty picture of Khargone police

शराब के नशे में डांस करते वीडियो वायरल

खरगोन.
खरगोन पुलिस की डर्टी पिक्चर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें दो महिला और दो पुरुष आरक्षक शराब के नशे में डांस करने के साथ धमाल मचाते दिखाई दिए। मामला सोमवार का है। जिस पर संज्ञान लेते हुए एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान द्वारा चारों को सस्पेंड कर दिया है।
जानकारी के अनुसार सोमवार को मेनगांव थाने पर पदस्थ आरक्षक उदयराज मीणा, शुभम चौहान, महिला आरक्षक स्वाति बेला और आकांक्षा वर्मा पुलिस मोबाइल वेन से लोहारी पहुंचे थे। जहां रात्रि करीब साढ़े 9 बजे चारों शराब के नशे में मोबाइल वेन पर फिल्म गानों पर डांस कर रहे थे। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, जिसे कुछ देर बाद हटा दिया। वीडियो की भनक लगते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने एक्शन लेकर चारों को सस्पेंड कर दिया। खाकी वर्दी की आड़ में इस तरह की कार्यशैली से पुलिस की खासी किरकिरी हो रही है।
सोशल मीडिया पर निशाने पर पुलिस

बदमाशों को पकडऩे के लिए जैसे पुलिस हाईटेक संसाधनों का इस्तेमाल कर रही है। वैसे ही पुलिस की कार्यप्रणाली को सब के सामने लगाने के लिए आमजन सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। जिसके बाद पुलिस खुद पब्लिक के निशाने पर है।

अनुशासनहीता पर कार्रवाई
चार जवान जिसमें दो महिला आरक्षक भी है, उन्हें आनुशासहीनता के चलते निलंबित किया गया है। लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
शैलेंद्रसिंह चौहान, एसपी खरगोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो