scriptझोलाछाप डॉक्टर ने बनाया नाबालिग का नहाते हुए वीडियो | Doctor made a Video of Bathing Girl in sanawad khargone | Patrika News

झोलाछाप डॉक्टर ने बनाया नाबालिग का नहाते हुए वीडियो

locationखरगोनPublished: Aug 17, 2017 07:00:00 pm

सनावद क्षेत्र के ग्राम छोटी आली की घटना, पीडि़त परिवार पहुंचा एसपी ऑफिस, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया हंगामा 

Viral Video of Bathing Girl in khargone

Viral Video of Bathing Girl in khargone

खरगोन. घर के बाथरूम में नहा रही एक नाबालिग का चोरी-छुपे अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना सनावद क्षेत्र के ग्राम छोटी आली में 10 अगस्त को हुईथी। आरोपी गांव में झोलाछाप डॉक्टर होकर इलाज करता है। पीडि़त पक्ष ने इसकी शिकायत भी स्थानीय पुलिस से की, लेकिन आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई। इसके चलते गुरुवार को पीडि़ता समेत परिजन खरगोन पहुंचे और एसपी कार्यालय में आवेदन देते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। एएसपी अंतरसिंह कनेश ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मंडलेश्वर जेल भेजा गया है, लेकिन परिजनों का कहना था कि उन्होंने गुरुवार सुबह ही आरोपी को गांव में घूमते देखा गया। इस बात पर परिजनों ने काफी देर तक हंगामा भी किया।
जान से मारने की धमकी
15 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि वह घटना वाले दिन घर के आंगन में बने बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान गांव में रहने वाला बहादुर राजपूत वहां आया और मोबाइल से मेरी फोटो खींचने के साथ वीडियो बनाने लगा। मेरे देखने और चिल्लाने पर आरोपी भाग गया। पीडि़ता द्वारा घटना की जानकारी माता-पिता को दी गई। डायल-100 को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस के आने के बाद पीडि़ता और उसकी मां को थाने लगाया गया।जहां रिपोर्ट दर्ज की गई। पीडि़त परिवार को कहना है कि आरोपी रसूखदार परिवार से है। जिसने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है।
अजाक डीएसपी को घेरा
पीडि़त परिवार ने आरोपी से पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं करने की बात कही है, तो वहीं पुलिस का कहना है कि बुधवार को ही आरोपी को पकड़ लिया गया है। एसपी कार्यालय में पीडि़त परिवार ने अजाक डीएसपी संतोष दमदोरिया को गाड़ी सहित घेर लिया। यहां काफी देर बहस हुई। दमदोरिया ने बताया कि आरोपी को पकडक़र एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। उसे मंडेलश्वर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो