scriptPatrika Breaking-वर्दी का रौब टीआई ने नशे में दो लोगों को मारी टक्कर | driving and drive Case Pandhana TI | Patrika News

Patrika Breaking-वर्दी का रौब टीआई ने नशे में दो लोगों को मारी टक्कर

locationखरगोनPublished: Dec 06, 2021 12:40:09 pm

भीकनगांव के समीप सांइखेड़ा में बीती रात को हुई घटना, थाने पर लोगों को हंगामा, पंधान टीआई अंतिम पंवार के खिलाफ केस दर्ज

driving and drive Case Pandhana TI

शराब की हालत में विवाद करते टीआई

खरगोन.
खंडवा के जिले के पंधाना टीआई द्वारा शराब के नशे में दो लोगों को कार से टक्कर मार दी। घटना में रविवार रात्रि की भीकनगांव में होना बताई जा रही है। जिसके बाद लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। टीआई पंवार वर्दी का रौब दिखाते रहे और नशे में धुत होकर लोगों सहित पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते नजर आए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मामले में पुलिस द्वारा मेडिकल कराने के बाद टीआई के नशे में होने की पुष्टि हुई। जिसके आधार पर पंवार के विरुद्ध थाने में एफआरआई दर्ज की गई। जानकारी के अनुसार पंवार सफेद रंग की कार एमपी एमपी 44 सीए 5842 में बैठकर खरगोन आ रहे थे। इसी कार को खुद पंवार ही चला रहे थे। जिन्होंने भीकनगंाव में निमाड़ जिनिंग के सामने बाइक सवार जयदीप देशमुख, और राहुल देशमुख को टक्कर मार दी। गाड़ी भागते हुए पंवार कार लेकर छोटे चौराहे पर पहुंचे और यहां भी एक अन्य व्यक्ति को टक्कर मारी। टीआई का वाहन लहराते हुए जा रहा था। जिसे लोगों ने पीछा कर सांइखेड़ा के समीप पकड़ा और टीआई को थाने लेकर आए। उनकी गाड़ी से शराब की बोतले भी बरामद हुई है।
रात एक बजे तक चला हंगामा

इधर, थाने पर लगाने के बाद भी पंवार अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थे और मीडिया पर रौब दिखाते रहे। उन्होंने यहां पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता की। पुलिस द्वारा घायल युवकों के साथ ही टीआई का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया। रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई। काफी देर तक थाने पर हंगामा होता रहा। स्थानीय पुलिस भी टीआई का बचाव करते हुए पहले तो मामले को रफा-दफा करने में जुटी रही। लेकिन युवाओं की भीड़ टीआई पर केस की मांग पर अड़ी रही। आखिरकार रात एक बजे पुलिस ने टीआई के खिलाफ केस दर्ज किया।

अपराध दर्ज
पंधाना टीआई के खिलाफ विधिवत अपराध दर्ज किया है। मेडिकल चेकअप कराया गया है। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा गया है।
सिद्धार्थ चौधरी, एसपी खरगोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो