scriptAttempt to death – फांसी लगा अत्महत्या करने सात बार कोशिश असफल, आठवीं बार निकल गई जान | Failed to commit suicide seven times, died for eighth time | Patrika News

Attempt to death – फांसी लगा अत्महत्या करने सात बार कोशिश असफल, आठवीं बार निकल गई जान

locationखरगोनPublished: Sep 11, 2020 01:31:43 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

पिछले सात बार युवक किसी न किसी कारण से असफल रहा

Young man committed suicide by hanging himself, made video

Young man committed suicide by hanging himself, made video

खरगोन. लॉक डाउन के बाद से वनवासी अंचल में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। गुरुवार को ग्राम रेहटफल में 26 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक युवक ने सात मर्तबा पूर्व में भी इसी तरह की कोशिश की, लेकिन किसी न किसी कारण से वह असफल रहा। वहीं गुरुवार को आठवीं बार जब घर पर अकेला था, तो फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

आत्महत्या करने का कोई ठोस कारण अभी सामने नहीं आया है। राजू पिता भागचंद्र जमरे ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कारण बताए जा रहे हैं। मृतक शिक्षित था। विधानसभा चुनाव में जयस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह पंवार के समर्थन में काम किया था। पिता भागचंद जमरे पूर्व सरपंच एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से हैं। ग्रामीणों के अनुसार युवक राजू ने इससे पहले भी कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उल्लेखनीय है कि बुधवार को पिछोडिय़ा में एक 70 वर्ष के बुजुर्ग ने फांसी लगाई थी । सप्ताहभर में पांच लोगों ने इसी तरह से फंदा लगाकर मौत को गले लगाया है। चैनपुर बीट प्रभारी थाना दुर्गेश कुमार ने बताया कि युवक ने फांसी लगा ली थी। मर्ग कायम कर लिया है। सुसाइड नोट आदि नहीं मिला। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो