scriptमहाराष्ट्र से मजदूरी कर लौट रहे परिवार का ऑटो पलटा, मां सहित दूधमुंहे बेटे की मौत, चार घायल | Family returning from labor after returning from labor, auto-reflex, m | Patrika News

महाराष्ट्र से मजदूरी कर लौट रहे परिवार का ऑटो पलटा, मां सहित दूधमुंहे बेटे की मौत, चार घायल

locationखरगोनPublished: Jun 14, 2019 11:36:57 am

Submitted by:

rohit bhawsar

-चित्तोडग़ढ़-भूसावल मार्ग पर गाड़ग्याम के पहले मोड़ पर असंतुलित होकर पलटा वाहन

family-returning-from-labor-after-returning-from-labor-auto-reflex-m

गाड़ग्याम के पहले मोड़ पर असंतुलित होकर पलटा वाहन

चिरिया.
चिरिया से करीब ४० किमी दूर चित्तोडग़ढ़ भूसावल मार्ग स्थित गाड़ग्याम के पहले मोड़ पर गुरुवार शाम करीब ५ बजे एक ही परिवार के सदस्यों से भरा ऑटो रिक्शा असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में एक महिला मजदूर और उसके दूधमुंहे बेटे की मौत मौके पर हो गई। चार मजदूर घायल हुए हैं। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।
जानकारी अनुसार ग्राम मलगांव निवासी जोरदार भील का परिवार चार माह पहले महाराष्ट्र मजदूरी करने के लिए गया था। गुरुवार को परिवार के सदस्य
मीना पति जोरदार भील (३०) उसका बेटा बादल पिता जोरदार (०१) व अन्य सदस्य मनीषा पिता जोरदार (8 ), कृष्णा पिता जोरदार (6 ), गोविंद पिता जोरदार (4) व नूर सिंह पिता ईडा (35) गांव लौट रहे थे।उन्होंने किराए का एक ऑटो रिक्शा (एमएच-एएक्स 208 9) किया और उसमें बैठकर घर की ओर निकले। चिरिया से करीब ४० किमी दूर ग्राम गाड़ग्याम के पहले मोड़ पर वाहन आया ही था कि अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह पलट गया। इसके नीचे पूरा परिवार दब गया। मीना और उसके बेटे बादल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बेटी मनीषा, बेटा कृष्णा, गोविंद और एक अन्य नूरसिंह बूरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को ऑटो के नीचे से निकाला। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।
खाई में गिरता तो पूरे परिवार पर आती मुसीबत
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया गनीमत रही कि ऑटो पलटकर खाई में नहीं गिरा, नहीं तो पूरा परिवार मौत के मुंह में समा जाता। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है। परिवार का बुरा हाल है। घटना के बाद बल के साथ एसआई हिमत पटेल पहुंचे। पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो