scriptFierce fight between BJP and Congress leaders, many injured | भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर मारपीट, कई घायल, जान बचाने भागे लोग, जाने पूरा मामला | Patrika News

भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर मारपीट, कई घायल, जान बचाने भागे लोग, जाने पूरा मामला

भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प और मारपीट की घटना सामने आई है।

खरगोन

Updated: July 08, 2022 09:09:33 am

खरगोन. मप्र के खरगोन जिले में पंचायत चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प और मारपीट की घटना सामने आई है। यह घटनाक्रम मतदान के एक दिन पूर्व गुरुवार को कसरावद तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम खलटाका का है। जहां प्रचार खत्म होने के बाद भाजपा सांसद गजेंद्र पटेल कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए गए थे। यह खबर कांग्रेस के लोगों को पता चली तो विरोध शुरू हो गया। हाथापाई से शुरू हुआ विवाद देखते-देखते मारपीट में बदल गया। जिसमें जिला पंचायत क्षेत्र क्रं. 17 से कांग्रेस प्रत्याशी उषा दरबार के पति कैलाश दरबार घायल हुए है। जिन्हें पुलिस द्वारा कसरावद अस्पताल पहुंचाया। जहां से खरगोन रेफर किया गया।

भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर मारपीट, कई घायल, जान बचाने भागे लोग, जाने पूरा मामला
भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर मारपीट, कई घायल, जान बचाने भागे लोग, जाने पूरा मामला

बता दें कि कसरावद कांग्रेस का गढ़ रहा है। जहां पूर्व मुख्यमंत्री स्व. सुभाष यादव का दबदबा हुआ करता था। इसके बाद क्षेत्र की राजनीतिक कमान उनके बेटे अरुण और सचिन यादव संभाल रहे हैं। सचिन कसरावद से विधायक भी है। देर रात तक खलटांका पुलिस चौकी पर दोनों ही दलों के नेता शिकायत के लिए डटे रहे।


आचार संहिता उल्लंघन का आरोप
विवाद की सूचना पर खलटाका चौकी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इक_ा हो गए। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सांसद पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की। बहरहाल पुलिस ने अभी सिर्फ मारपीट की बात कही है। केस दर्ज नहीं किया। वहीं सांसद ने सफाई देते हुए बताया वह खलघाट क्षेत्र में मंदिर दर्शन के लिए गए थे। वहां से गुजर रहे थे। जनसंपर्क के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए सांसद ने कांग्रेस के कार्यकर्ता मतदाताओं को पैसे बांटने की बात कही।


यह है घटनाक्रम
कसरावद तहसील के अंतर्गत जिपं क्षेत्र क्रं. 17 के लिए शुक्रवार को मतदान है। यहां से भाजपा प्रत्याशी अनुबाई भारतसिंह तंवर चुनाव लड़ रही है। जिसका मुकाबला कांग्रेस की उषाबाई पति कैलाश दरबार है। ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच सांसद भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंचे। खलटाका गांव में जैसे ही सांसद और अन्य कार्यकर्ता के आने की खबर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगी, वह विरोध करने पहुंचे। इसी दौरान दोनों गुट आमने-सामने हो गए। इसी दौरान भाजपाइयों द्वारा ग्रामीणों के साथ मारपीट की।


बॉक्स...
जान बचाकर उल्टे पैर लौटना पड़ा, फोटो-वीडियो वायरल
घटना के दौरान ग्रामीणों का आक्रोश देखते हुए सांसद पटेल को मौके से उल्टे पैर लौटना पड़ा। वह भीड़ से दूर एक गली में खड़े होकर नजर आ रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम के फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। मालूम हो कि तीसरे चरण में प्रचार 6 जुलाई को ही थम गया था।

जांच कर रहे
कुछ लोगों में झड़प की बात सामने आई है। कैलाश नामक व्यक्ति ने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई। मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। जनसंपर्क से जुड़े मामले की तस्दीक कर रहे हैं।
-मनोहरसिंह गवली, एसडीओपी मंडलेश्वर


जनसंपर्क की बात झूठी
गुरुवार शाम को मंदिर के लिए दर्शन करने गया था। पार्टी कार्यकर्ताओं से जानकारी मिली कि क्षेत्र में कांग्रेस के कुछ लोग मतदाताओं को पैसे बांट रहे हैं। जनसंपर्क करने की बात झूठी है।
गजेंद्रसिंह पटेल, सांसद खरगोन-बड़वानी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

VP Jagdeep Dhankhar: 'किसान पुत्र' जगदीप धनखड़ ने ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, झुंंझुनू सहित पूरे राजस्थान में जश्न का माहौलMaharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरममता बनर्जी को एक और झटका, अब पशु तस्करी केस में TMC नेता अनुब्रत मंडल को CBI ने किया गिरफ्तारकाले कारनामों को छिपाने के लिए 'काला जादू' जैसे अंधविश्वासी शब्दों का इस्तेमाल करें बंद, राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशानाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे का इंतजार, गृह और वित्त मंत्रालय पर मंथन जारीमुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज फिर दिल्ली पहुंचे ,उपराष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलमुफ़्त की रेवड़ी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ये एक गंभीर मुद्दा, कमेटी बनाने के दिए निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.