गुरु-शिष्य ने मिलकर किया दुष्कर्म

गुरु-शिष्य ने मिलकर किया दुष्कर्म
women rape

Manish Gite | Publish: Jun, 04 2015 11:50:00 PM (IST) Khargone, Madhya Pradesh, India

नि:संतान महिला को बनाया हवस का शिकार, महिला सहयोगी की मदद से पीडि़ता को किया गुमराह...।

बड़वाह. (खरगोन)। शादी के 10 साल बाद भी बच्चे नहीं होने से निराश एक महिला जब बाबा की शरण में पहुंची तो उसे हवस का शिकार होना पड़ा। बड़वाह के सिद्धवरकूट मार्ग स्थित घने जंगल में बसे मालवाले बाबा रामेश्वर और उसके शिष्य जितेंद्र द्वारा 31 वर्षीय महिला से दुष्कर्म किया गया। इस मामले में बाबा और शिष्य का साथ महिला सहयोगी ने दिया।

पीडि़ता द्वारा घटना की जानकारी पति को दी गई। जिसके बाद गुरुवार को बड़वाह थाने में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने रामेश्वर बाबा को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी जितेंद्र व सहयोगी महिला संतोषबाई फरार है।

ये है मामला
बलवाड़ा क्षेत्र के ग्राम मुखत्यारा निवासी पीडि़ता 31 मई को गांव से ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रही थी। सुबह 9 बजे के करीब पीडि़ता बलवाड़ा पहुंची तो वहां उसे गांव की संतोषबाई मिली और कहा कि तुम्हें बच्चे नहीं होते हैं। मैं तुम्हें एक ऐसे स्थान पर ले जाती हूं, जहां आशीर्वाद मिल जाएगा। संतोषबाई पीडि़ता को बहलाकर साथ ले जा रही थी। बड़वाह के पास काटकूट फाटे के समीप मुखत्यारा का ही रहने वाला जितेंद्र पिकअप वाहन लेकर पहले से खड़ा था। संतोषबाई और जितेंद्र, पीडि़ता को साथ लेकर मालवाले बाबा आश्रम पहुंचे। जहां पीडि़ता के साथ ज्यादती की गई।

जंगल में घूमने के बहाने भेजा
पीडि़ता ने बताया कि हम जब आश्रम पहुंचे तो कुटिया में बाबा के साथ अन्य लोग मौजूद थे। थोड़ी देर बाद बाबा ने भक्तों को जंगल में घूमने का कहा। कुछ देर बाद बाबा ने पीडि़ता से कहा कि जाओ तुम जितेंद्र के साथ जंगल में घूमकर आओ। बाबा की बात मानकर मैं जंगल में चली गई। कुछ दूर जाने पर जितेंद्र ने मेरे साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने बयान में बताया कि उसके साथ बाबा ने भी ज्यादती की। 1 जून को सुबह आरोपी संतोषबाई व जितेंद्र के साथ ओंकारेश्वर दर्शन करने के बाद गांव के बाहर छोड़ गए। उन्होंने कहा कि तुमने यदि किसी को भी बताया तो जान से मार देंगे।

चुंगल में फंसा कर बनाया शिकार
आश्रम में पूर्व भी महिलाओं के शोषण की बात ग्रामीण कह रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी रामेश्वर और जितेंद्र का साथ देने वाली संतोषबाई उनके लिए काम करती थी। ग्रामीण क्षेत्रों में भोलीभाली महिलाओं को चुंगल में फंसा कर संतोषबाई बाबा तक उन्हें लेकर जाती थी। पीडि़ता ने भी अपने बयान में पुलिस को इस तरह की घटना की जानकारी दी। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गैंगरेप का केस दर्ज
पीडि़ता ने बयान में दो लोगों से दुष्कर्म की बात कहीं। पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया है। कार्रवाई में आश्रम के बाबा रामेश्वर को हिरासत में लिया जा चुका है। साथी जितेंद्र व महिला संतोषबाई की तलाश जारी है।
अमितसिंह, एसपी खरगोन

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned