scriptबंदूक की नोंक पर लूट, पुलिस ने दो आरोपियों के स्कैच जारी किए | Handicapped robbery case in khargone | Patrika News

बंदूक की नोंक पर लूट, पुलिस ने दो आरोपियों के स्कैच जारी किए

locationखरगोनPublished: Feb 19, 2021 09:17:06 pm

भीकनगांव में चार नकाबपोश बदमाशों की वारदात, दो लाख कीमत के जेवर और नकदी लेकर हुए फरार

Handicapped robbery case in khargone

संदिग्ध आरोपियों के स्कैच तैयार किए।

खरगोन.
जिले के भीकनगांव में हथियाबंद बदमाशों ने एक घर में गुरुवार को लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों के पास पिस्टल थी। जिन्होंने बंदूक की नोक पर लूट की। करीब दो लाख रुपए से अधिक कीमत के जेवर और नकदी लेकर भाग निकले। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। फिलहाल सफलता नहीं मिली। पुलिस ने चार में से दो संदिग्धत आरोपियों के स्कैच जारी किए हैं। जिसके आधार पर खोजबीन जारी है। लूट की वारदात गुरुवार को हुई थी। जिसके चलते समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पीडि़त परिवार दो दिन से सदमे में है। उधर थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि पीडि़त परिवार से चर्चा के बाद संदिग्ध का स्कैच तैयार किया गया। नगर सहित खंडवा रोड पर दुकानों व होटलों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है। पुलिस ने चार दल बनाए है जो अलग-अलग जगह जाकार आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।
मोबाइल टॉर्च की रोशनी में वारदात
फरियादी राहुल दुंगे ने बताया कि लगभग गुरुवार शाम 6.30 बजे चार नकाबपोश बदमाश हाथ में पिस्टल लिए आए थे। सभी को डरा धमका रहे थे। तभी थोड़ी देर में दूध वाला आया तो मुझे बदमाशों ने कहा चुपचाप दूध ले लो और उसकों कुछ मत बोलना यदि उसको कुछ बोला तो तेरे परिवार को जान से मार देंगे। हम घबरा गए। लाइट चली गई ओर बदमाशों ने अपने मोबाइल टार्च की रोशनी से घर में लूट की। 20 मिनट तक पूरे घर को छान दिया। फिर मोटर साइकिल पर बैठकर चारों फरार हो गए।
तलाश जारी
घटना गंभीर है। जिसके के लिए दल बनाया है, जो पूरे क्षेत्र में आरोपितों की तलाश कर रहे हैं।
प्रवीण कुमार उईके, एसडीओपी भीकनगांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो