scripthid in the bushes after stealing the bike, four miscreants caught by t | बाइक चुराकर झाडिय़ों में छुपाई, पुलिस के हत्थे चढ़े चार बदमाश | Patrika News

बाइक चुराकर झाडिय़ों में छुपाई, पुलिस के हत्थे चढ़े चार बदमाश

locationखरगोनPublished: Oct 07, 2022 12:14:14 am

Submitted by:

Amit Onker

सनावद पुलिस ने की कार्रवाई, ३.५ लाख कीमत की सात बाइक बरामद

bike
पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद की है।
सनावद. जिले में बाइक चोरी के मामले लगातार हुए। एक दिन पूर्व बड़वाह में बाइक चोर गिरोह को पकड़ा गया वहीं गुरुवार को सनावद पुलिस ने भी चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनके पास से चोरी की ३.०५ लाख कीमत की ७ बाइक बरामद की है। बदमाशों ने यह बाइक अलग-अलग स्थानों पर झाडिय़ों में छूपा रखी थी। एक अन्य मामले में चोरी की बाइक खरीदने वाले खंडवा के आरोपी को पुलिस ढंूढ रही है।
सनावद टीआई एमआर रोमड़े ने बताया 4 अक्टूबर को मुखबीर से सूचना मिली कि इनपुन पुनर्वास से एक संदिग्ध व्यक्ति चोरी की बाइक लेकर बेचने के लिए भेंस बाजार सनावद की ओर से जा रहा है। पुलिस टीम ने भैंस बाजार से इनपुन पुनर्वास मार्ग पर घेराबंदी करते हुए अजय हुकूम को बाइक सहित पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि एक अक्टूबर की सुबह करीब 9.30 बजे सरकारी अस्पताल सनावद के गेट से बाइक चुराई है। उसे बचने के लिए बड़वाह जा रहा था। युवक ने सनावद तथा आसपास के क्षेत्रों से भी बाइक चोरी करना कबूला। कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस को रिमांड मिली। फिर पुछताछ की तो उसके दोस्त आकाश वर्मा के साथ 6 से 7 बाइक चोरी करना कबूला। चोरी की चार बाइक उसने रखी और भैंस बाजार में झाडिय़ों के बीच छूपाई। दो बाइक आकाश वर्मा ले गया उसने रेेवा गुर्जर कॉलेज के सामने झाडिय़ों में छुपाई। पुलिस ने दोनों स्थानों पर छुपाई बाइक बरामद की है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.