scriptहोटल कर्मचारियों ने कावड़ यात्रियों को जमकर पीटा, 9 की हालत गंभीर, मारपीट का वीडियो वायरल | hotel staff beaten kavad yatri 9 in critical condition see video | Patrika News

होटल कर्मचारियों ने कावड़ यात्रियों को जमकर पीटा, 9 की हालत गंभीर, मारपीट का वीडियो वायरल

locationखरगोनPublished: Aug 06, 2022 03:45:49 pm

Submitted by:

Faiz

-कावड़ यात्रियों और होटल कर्मचारियों के बीच मारपीट-घटना में 9 कावड़ यात्री गंभीर रूप से घायल-घायलों को इंदौर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती-चोरल थाना क्षेत्र के अंतर्गतम गवालू की घटना

News

होटल कर्मचारियों ने कावड़ यात्रियों को जमकर पीटा, 9 की हालत गंभीर, मारपीट का वीडियो वायरल

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के अंतर्गत आने वाले इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर बलवाड़ा के निकट ग्राम गवालू में शनिवार को उस समय हमंगा हो गया, जब यहां एक होटल के कर्मचारियों और कावड़ यात्रियों के बीच किसी को बात को लेकर विवाद हो गया। गालीगलोच से शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ा कि, देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरु हो गई। इसपर होटल के कर्मचारियों द्वारा कावड़ यात्रियों के साथ जमकर मारपीट की गई।


बताया जा रहा है कि, ये घटना चोरल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम गवालू में शनिवार की सुबह घटी है। जहां होटल बलराज के बाहर कावड़ यात्रियों और होटल के कर्मचारियों के बीच हंगामा हो गया। फिलहाल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cway5

ग्राम गवालू के रहने वाले ग्रामीणों का कहना है कि, मारपीट के दौरान 9 कावड़ यात्रोंयों को गंभीर चोटे आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए इंदौर के चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कावड़ यात्री बड़वाह से नर्मदा जल भरकर राऊ ले जा रहे थे। रास्ते में गवालू में होटल पड़ती है, जहां दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। फिलहाल, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि, आखिर विवाद का कारण क्या था। वहीं, घटना की सूचना लगते ही चोरल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। सूचना मिलते ही इंदौर कमिश्नर भी घटनास्थल पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि, सामने आए वीडियो के आदार पर आरोपियों की पुष्टि की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो