scriptशादी में शामिल होने गुजरात जा रहा था परिवार, रास्ते में हुई दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत | Husband and wife died in road accident | Patrika News

शादी में शामिल होने गुजरात जा रहा था परिवार, रास्ते में हुई दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत

locationखरगोनPublished: Jan 20, 2021 10:16:01 pm

मातम में बदली शादी की खुशियां, भावसार परिवार के सदस्य हुए हताहत

Husband and wife died in road accident

क्षतिग्रस्त

खरगोन.
गुजरात में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए खरगोन से जा रहे भावसार परिवार के सदस्य
रास्ते में एक हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद शादी की खुशियां क्षणभर में मातम में बदल गई।
जानकारी के अनुसार खरगोन निवासी चंद्रशेखर भावसार अपनी पत्नी सहित दो बच्चों के साथ बुधवार सुबह चार पहिया वाहन (एमपी 09 डब्ल्यूडी 9143) में सवार होकर घर से निकले थे। इनके साथ अंकल और छोटे भाई का परिवार भी तीन अलग-अलग गाड़ी से रवाना हुए थे। इन्हें बुधवार को बड़ोदा में रहने वाले रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होना था। लेकिन रास्ते में बड़ोली के समीप चंद्रशेखर की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। जिसे वह खुद चला रहा था। इस हादसे में चंद्रशेखर भावसार (38) सहित पत्नी मोनिका (35), बेटा सांई (11) और बेटी इश्किा (7) को चोट आई। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। रिश्तेदारों से मिली जानकारी के अनुसार इलाज के दौरान चंद्रशेखर और मोनिका ने दमतोड़ दिया। जबकि दोनों बच्चें घायल हुए ह ै। परिवार के हताहत होने की सूचना जैसे ही खरगोन में बाकी रिश्तेदार और परिजनों को लगी, वैसे ही घटनास्थल के लिए रवाना हुए।
टेलरिंग मटेरियल सप्लायर का कारोबार
परिजनों के मुताबिक चंद्रशेखर का टेलरिंग मटेरियल सप्लायर कारोबार है। शहर में बस स्टैंड के पास दुकान है। बुधवार सुबह सभी घर से खुशी-खुशी शादी में शामिल होने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में यह दु:खद हादसा हो गया। बड़ोदा में चंद्रशेखर की बुआ की लड़की के यहां शादी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो