scriptIn-laws beat up on court marriage with girlfriend, lover said - shot i | प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने पर ससुराल पक्ष ने की मारपीट, प्रेमी बोला- पेट में दागी गोली | Patrika News

प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने पर ससुराल पक्ष ने की मारपीट, प्रेमी बोला- पेट में दागी गोली

युवक को पेट में बाई ओर लगी गोली, गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, इलाज जारी

खरगोन

Updated: May 18, 2022 11:26:12 pm

खरगोन. बिस्टान थाना क्षेत्र के ग्राम घट्टी निवासी डीजे वाहन संचालक को कोर्ट से प्रेम विवाह करना भारी पड़ गया। लड़की पक्ष के लोगों ने बुधवार को दिनदहाड़े उसके साथ मारपीट की। इतना ही फायरिंग करते हुए पेट में गोली मार दी। युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। उसका इलाज जारी है। प्रारंभिक जांच में युवक के पेट पर इंट्री ***** का निशान मिला है, लेकिन गोली नहीं मिली है। डॉक्टरों का कहना है कि यदि फायरिंग हुई है तो गोली शरीर को छूकर निकल गई होगी।
owner killing
सुरेश के पेट पर होल इंट्री की जांच करते डॉक्टर।

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम घट्टी निवासी सुरेश पिता बापूराव (40) डीजे संचालक है। वाहन पर साउंड सिस्टम लगाकर शादी-ब्याह के आर्डर लेता है। सुरेश ने बताया करीब तीन वर्ष पूर्व डीजे संचालन के दौरान ही उसकी मुलाकात बेडिय़ा क्षेत्र के ग्राम पिपरी खेड़ा निवासी युवती राखी पिता गुलाब से हुई थी। दोनों के बीच प्रेम हो गया। सुरेश ने बताया वह दोनों 28 मार्च को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद पहुंचे। यहां कोर्ट मैरिज कर ली, लेकिन यह निर्णय राखी के परिजन को रास नहीं आया। विवाह के बाद जब दोनों गांव लौटे तो परिवार ने इसका विरोध किया। उधर, मार्च में ही मामले को लेकर राखी के परिजन ने बेडिय़ा थाने पर गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

शादी के एवज में दो लाख दिए, तीन लाख की और रखी डिमांड
सुरेश ने बताया राखी के भाई कैलाश पिता गुलाबसिंह, रायसिंह गुलाबसिंह व उनका साथी गौरेलाल आपसिंह उस पर दबाव बनाने लगे। उनका कहना था कि विवाह किया है तो रुपए देने होंगे। सुरेश ने बताया पत्नी के भाइयों ने उससे दो लाख रुपए पहले ही ले लिए और युवती को अपने साथ ले गए। अब तीन लाख की डिमांड कर रहे थे। रुपए लेने के लिए बुधवार को वह मेरे पास पहुंचे। यहां मारपीट की। इसी बीच गौरेलाल ने पिस्टल निकाली और फायर कर दिया। गोली मेरे पेट में लगी है।

पति के आरोप- मेरी पत्नी को बेच दिया है
सुरेश ने आरोप लगाए है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाह के बाद पत्नी को खंडवा जिले के किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया है। बुधवार को वह डिमांड के अनुसार तीन लाख रुपए लेकर गया, लेकिन यहां मायके पक्ष के लोग राखी को लेकर नहीं आए। कहने लगे कि पहले रुपया दो। सुरेश ने पहले राखी को बुलाने की बात कही। इसी बात को लेकर लड़की के भाइयों ने मारपीट की। गौरेलाल ने गोली चला दी। घटना के बाद सुरेश ने डायल 100 पर सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और घायल सुरेश को जिला अस्पताल पहुंचाया।
प्रथम दृष्टया जांच में पेट के अंदर गोली नहीं मिली है। एक्सरे कराया है।
संभवत. पिस्टल से निकले छर्रे के हो सकते हैं जो शरीर को छूकर निकल गए हैं।
डॉ. लक्ष्मण आर्य, हड्डी रोग विशेषज्ञ, जिला अस्पताल खरगोन


सुरेश के पेट पर गन शॉट के निशान मिले हैं। संभवत: गोली शरीर को छूकर निकल गई है। जिन लोगों पर फायरिंग व मारपीट आरोप लगाए हैं वे उस लड़की के भाई है, जिसे सुरेश भगा कर ले गया था। बेडिय़ा थाने पर केस भी दर्ज है। मामले की पड़ताल कर रहे हैं।
-धर्मवीरसिंह, एसपी खरगोन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.