scriptVideo-रोंगटे खड़े कर देने वाली दुर्घटना, गर्भवती महिला के ऊपर से गुजरा कंटेनर, पेट में पल रहे बच्चे सहित महिला की मौत | Indore-Ichhapur highway accident | Patrika News

Video-रोंगटे खड़े कर देने वाली दुर्घटना, गर्भवती महिला के ऊपर से गुजरा कंटेनर, पेट में पल रहे बच्चे सहित महिला की मौत

locationखरगोनPublished: Oct 31, 2020 01:38:37 pm

बड़वाह के समीप काटकूट फाटे की घटना, मौके पर लगी लोगों की भीड़, जताया आक्रोश

Indore-Ichhapur highway accident

पुलिस ने संभाला मोर्चा

खरगोन.
किलर हाइवे के नाम से बदनाम हो चुके इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर एक बार फिर शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें एक गर्भवती महिला और उसके पेट पल रहे बच्चे की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है। बड़वाह से चंद किमी दूर काटकूट फाटे के पास कंटेनर ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर बैठी गर्भवती महिला सुलोचना पति कमल (26) निवासी कदवालिया गिर गई। तभी कंटेनर का पहिया महिला के ऊपर से गुजर गया। इसी दौरान महिला के पेट में पल रहा बच्चा तक बाहर निकल आया। यह देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। दुर्घटना के बाद कंटनेर का चालक फरार हो गया। दुर्घटना में बाइक चला रहे जितेंद्र पिता देवराम (19) निवासी खोड़ी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से महिला और घायल को 108 की मदद से बड़वाह अस्पताल भेजा गया।
घटना से आमजन में आक्रोश, पुलिस ने संभाला मोर्चा
हाइवे पर भारी वाहन मौत बनकर दौड़ रहे हैं। हर साल सैकड़ों लोगों की जान हाइवे लील रहा है। शनिवार को हुए हादसे के बाद स्थानीय रहवासियों सहित सड़क से गुजर रहे राहगीरों में आक्रोश देखा गया। घटना की सूचना मिलने पर टीआई संजय द्विवेदी सहित थाने का बल मौके पर पहुंचा। कुछ देर के लिए हाइवे पर यातायात बाधित हुआ बाद में पुलिस ने मोर्चा संभाल कर रोड पर आवागमन शुरु कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो