Accident- जीप- बाइक की टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

जीप का टायर पंचर होने से हुआ हादसा

खरगोन. सनावद में गुरुवार की दोपहर जीप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो को गंभीर हालत में इंदौरा रेफर किया गया है। गोगावा निवासी अब्दुल करीम हामिद खत्री 48 साल पत्नी महमूना बी और पोते अबुजर 12 के साथ गोवा से शादी में शामिल होने सनावद आए थे। जहां से वापस जाने के दौरान भुलगांव फाटे और सतजना के बीच एक जीप ने टक्कर मार दी, जिससे अब्दुल करीम की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी और एक 12 वर्षीय बेटे को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। घटना के बाद नगर के खत्री समाज के नागरिक बड़ी संख्या में अस्पताल में जमा हो गए। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि जीप का टायर पंचर होने से अनियंत्रित होकर दोपहिया वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया था।

लगातार हो रही घटनाएं
स्थानीय नागरिकों ने बताया कि भूलगांव फाटा से सताजाना और बढूद के बीच पिछले 2 महीने में लगातार घटनाओं का सिलसिला चल रहा है। यहां पर एक बैलगाड़ी की टक्कर से दो पहिया वाहन सवार की मौत। दोपहिया वाहनों की आपस में भिड़ंत सहित अन्य घटनाएं पिछले 3 महीने में घटित हो चुकी है। जिसमें 3 लोग मौत का शिकार हुए थे। वहीं गुरुवार को भी ऐसी ही घटना ने एक हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया।

स्थानीय लोगों की लगी भीड़
समाज को घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में समाज के नागरिक अस्पताल पहुंचे। शेख सलीम खत्री ने बताया कि यह लोग सनावद में एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। जहां से सभी परिवार जनों से मिलकर दोपहर 2 बजे गोगावा के लिए निकले थे। लेकिन करीब आधे घंटे बाद ही सड़क दुर्घटना की खबर आ गई। अस्पताल जाकर देखा तो उसमें मो करीम की मौत हो गई थी। वह महिला और बच्चे को गंभीर घायल होने से इंदौर रेफर किया गया।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned