जिनिंग के मुनीम की आंख में मिर्च डालकर तीन लाख की लूट

बैंक से रुपए निकालकर लौट रहा था कर्मचारी, बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर दिया वारदात को अंजाम

सनावद ( खरगोन) . बैंक से रुपए निकालकर लौट रहे जिनिंग फैक्ट्री के कर्मचारी की आंख में मिर्ची डालकर शुक्रवार शाम तीन लाख लूट लिए। बाइक सवार बदमाशों ने पीछा करके वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। अंजरुद मार्ग स्थित प्रेम प्रकाश एग्रो एंड इंडस्ट्रीज का कर्मचारी आमनसिंह (30) दोपहर 4:20 बजे खरगोन रोड स्थित एसबीआई शाखा में रुपए निकालने पहुंचा। इसके बाद वह तीन लाख रुपए लेकर दोपहिया वाहन से वापस जिनिंग की ओर आ रहा था, तभी अंजरुद फाटे पर घुसते ही दो युवक बाइक पर आए। उन्होंने मुनीम के मुंह पर मिर्ची डालकर उससे तीन लाख रुपए की थैली लेकर फ रार हो गए। मूर्छित होने से अमनसिंह वाहन सहित गिर गया। उसके पैर में चोट आई है। वारदात की सूचना पर इंडस्ट्रीज के मालिक विनोद जैन भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह कई साल से उनके साथ काम कर रहा है। इससे अधिक राशि लेकर भी आना-जाना करता था। नई फैक्ट्री का संचालन चल रहा है, इसलिए कर्मचारी राशि लेकर निकला था। उन्हें कर्मचारी पर कोई संदेह नहीं है। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी।

आरोपियों की तलाश में घेराबंदी
लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई। थाने के एसआई शरद पाटील, एसएस पंवार और अजय भाटिया ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। वही फ रियादी के बयान दर्ज किए। अज्ञात आरोपियों की तलाश में पुलिस ने घेराबंदी की। लगातार सर्चिंग जारी है। नगर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी इसकी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

Jinning Employee Looted by Putting chili Eye in  <a href=sanawad Khargone" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/11/22/sanawad_loot_01_5405079-m.jpg">
IMAGE CREDIT: patrika

एसपी ने किया रात में दौरा
अंजरुद रोड पर हुई लूट की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे ने अपने साथ एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने एसडीओपी शैलेन्द्र श्रीवास्तव को साथ लेकर सनावद थाने का दौरा किया। जहां उन्होंने थाने के स्टाफ से घटनाक्रम के संबंध में जानकारी लेकर पूछताछ की। साथ ही रात 10 बजे घटनास्थल पर भी निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्हें एसआई नीरज लोधी से घटना के संबंध में जानकारी ली। साथ ही मीडिया से चर्चा में कहां की नगरी क्षेत्र में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। जिसकी रोकथाम के लिए निर्देश देने के साथ अपराधियों पर मजबूत पकड़ बनाने की बात की कही गई।

लूट की बड़ी वारदात, जो अब तक ट्रेस नहीं हुई

21 नवंबर 2017 : बड़वाह में कंवर कॉलोनी के बाहर पवन पिता जयनारायाण गीते के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूट की थी। 55 हजार रुपए लूटकर बदमाश रफूचक्कर हो गए।

13 अक्टूबर 2018: बड़वाह में महेश्वर रोड पर प्रदीप वास्केल गैस एजेंसी संचालक का मुनीम भगवान से ढाई लाख की लूट।
मई 2019: सनावद में भैयालाल पेट्रोल पंप के रकम लेकर आ रहे कर्मचारी के साथ पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास 30 हजार रुपए की लूट।

21 सितंबर 2019 : खरगोन में खंडवा रोड स्थित गोपालपुरा पेट्रोप पंप के कर्मचारी के साथ नहर पर लूट की वारदात हुई थी। बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर चार लाख रुपए लूट लिए।

राजीव जैन Editorial Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned