scriptदर्दनाक हादसा – पेड़ से जा टकराई सरपट दौड़ती कार, भाइयों की दर्दनाक मौत | Khargone Accident News | Patrika News

दर्दनाक हादसा – पेड़ से जा टकराई सरपट दौड़ती कार, भाइयों की दर्दनाक मौत

locationखरगोनPublished: Jan 20, 2020 02:03:23 pm

Submitted by:

deepak deewan

मुहम्मदपुर रोड पर रात्रि की घटना

Khargone Traumatic Accident News

Khargone Traumatic Accident News

गोगावां. जिले में सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं। ज्यादातर घटनाएं तेज रफ्तार के कारण ही हो रही हैं लेकिन इस पर कोई अंकुश नहीं लगा पा रहा है। ऐसा ही एक हादसा गोगावां-मुहम्मदपुर रोड पर हुआ। यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।
गोगावां-मुहम्मदपुर रोड पर जगदंबा माता मंदिर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई
गोगावां-मुहम्मदपुर रोड पर जगदंबा माता मंदिर के पास मोड़ में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार में सवार दो युवकों को गंभीर चोट आने से मौत हो गई। घटना रविवार रात्रि करीब 10 बजे होना बताई जा रही है।
कार सवार युवक मुहम्मदपुर से गोगावां की ओर आ रहे थे
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार सवार युवक मुहम्मदपुर से गोगावां की ओर आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। टीआई दिलीप गंगराड़े ने बताया कि दुर्घटना में दनायल पिता हयात खान (30) और उमर उर्फ टोनी पिता हुसैन (15) की मौत हो गई। दोनों आपस में चचेरे भाई थे। इनके पिता की गोगावां में मालवा टेंट की दुकान है। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए।
हादसे के बाद दोनों गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए

पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद दोनों गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे। घटनास्थल पर अंधेरा होने से बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी। जैसे-तैसे दोनों को बाहर निकाला गया। वहीं अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के चलते परिवार मातम छा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो